Thursday, October 17, 2024

Bihar Nitish Kumar की NDA में वापसी लगभग तय,आज शाम राज्यपाल से मिलेंगे सीएम – सूत्र

नई दिल्ली : (अभिषेक झा-ब्यूरो चीफ)  बिहार में राजनीतिक उथलपुथल के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रो के हवाले से खबर है कि आज शाम सीएम नीतीश कुमार Bihar Nitish Kumar राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर से मुलाकात कर सकते हैं. जेडीयू ने आज शाम 4 बजे अपने सभी विधायकों को पटना बुलाया है.

Bihar Nitish Kumar ने जेडीयू के विधायकों को बुलाया पटना 

कल यानी गुरुवार से ही पटना से लेकर दिल्ली तक बीजेपी और जेडीयू  के नेताओं की मुलाकात और बैठकों का दौर जारी है. इस बीच बीजेपी के बड़े नेता और बिहार से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने एक बड़ा बयान दिया है. सुशील मोदी ने कहा कि राजनीतिक में किसी भी पार्टी के लिए दरवाजा बंद नहीं है. पर्दे पर कुछ भी हो सकता है लेकिन कुछ भी बताना अभी जल्दबाजी होगी. केंद्रीय नेतृत्व फैसला लेगी.

 बिहार में जेडीयू एनडीए का फार्मूला 

सूत्रों के हवाले से खबर है कि बिहार में एनडीए के साथ मिलकर सरकार बनाने पर जेडीयू और बीजेपी के बीच समझौता हो गया है. खबर है कि समझौते के मुताबिक राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहैंगे, वहीं डिप्टी सीएम के लिए बीजेपी से दो नाम होंगे. खबर है कि  नीतीश कुमार एनडीए के साथ मिलकर  28 जनवरी को एक बार फिर से शपथ ले सकते हैं. एनडीए के साथ आने के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ही रहेंगे.दो डिप्टी सीएम होंगे जो भाजपा कोटे से होंगे

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news