Sunday, May 26, 2024

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति के आवास पर मिलने पहुंचे संजय सिंह, राधिका खेड़ा बोली- कांग्रेस या INDIA गठबंधन हो, वहां महिलाएं असुरक्षित हैं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहायक विभव कुमार के खिलाफ शिकायत पर विवाद Swati Maliwal Assault Case के बीच आप सांसद संजय सिंह बुधवार को स्वाति मालीवाल के आवास पर मिलने पहुंचे. स्वाति मालीवाल ने सोमवार को सीएम आवास पर अपने साथ मारपीट का आरोप लगाया था. जिसके बाद मंगलवार को संजय सिंह ने घटना स्वीकार की और कहा कि पार्टी उचित कार्रवाई करेगी. स्वाति मालीवाल ने घटना पर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है.
हलांकि बीजेपी ने मालीवाल की सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया और कहा कि घटना के बाद राज्यसभा सांसद से संपर्क नहीं हो पा रहा है.

आप, कांग्रेस या INDIA गठबंधन हो, वहां महिलाएं असुरक्षित हैं- राधिका खेड़ा

बीजेपी नेता राधिका खेड़ा ने AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले Swati Maliwal Assault Case पर कहा, “यह दुख की बात है कि आम आदमी पार्टी, कांग्रेस या INDIA गठबंधन हो, वहां महिलाएं असुरक्षित हैं… अगर संजय सिंह ने यह मान भी लिया है कि ऐसा कुछ हुआ है तो अभी तक उन्होंने उस व्यक्ति को जेल भी नहीं भेजा…”

Swati Maliwal Assault Case,हम चाहेंगे कि FIR दर्ज हो- शाइना एन.सी.

वहीं बीजेपी नेता शाइना एन.सी. ने AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले Swati Maliwal Assault Case पर कहा, “स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हैं, राज्यसभा सांसद हैं और उनके खिलाफ जब कोई अत्याचार होता है तो स्वाभाविक रूप से हम चाहेंगे कि FIR दर्ज हो. कहीं न कहीं दाल में कुछ काला है. आम आदमी पार्टी जो महिला सशक्तिकरण और महिला सुरक्षा पर बड़ी-बड़ी बातें करती है उनके खुद के दल में उनकी राज्यसभा सांसद सुरक्षित नहीं है…”

ये भी पढ़ें-Free Ration: मोदी सरकार के 5 किलो मुफ्त राशन के जवाब में कांग्रेस देगी 10 किलो अनाज हर महीना-कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे

Latest news

Related news