Sunday, May 26, 2024

Free Ration: मोदी सरकार के 5 किलो मुफ्त राशन के जवाब में कांग्रेस देगी 10 किलो अनाज हर महीना-कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे

Free Ration को अपना सबसे बड़ा काम बताने वाली बीजेपी को अब कांग्रेस ने चुनौती दे डाली है. लखनऊ में बुधवार को हुई इंडिया गठबंधन की संयुक्त प्रेसकांफ्रेंस में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़ने ने एलान किया कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो वह गरीबों को हर महीने 10 किलो अनाज मुफ्त देंगे. असल में यूपी के बरेली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है जहां दो पुलिस वाले एक दलित को मारते हुए कह रहे है कि “फ्री का राशन लेते हो और सरकार को वोट भी नहीं देते?”

INDIA गठबंधन की सरकार लोगों को हर महीने 10 किलो Free Ration देगी-खडगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रेस वार्ता में कहा कि मोदी जी Free Rationउन्होंने कहा कि हम तेलंगाना और कर्नाटक में पहले से हम अनाज दे रहे है. इसके साथ ही उन्होंने एलान किया कि, अगर INDIA गठबंधन की सरकार लोगों को हर महीने 10 किलो अनाज देगी.

Free Ration को लेकर पुलिस ने की थी दलित की पिटाई

असल में सोशल मीडिया पर एक यूपी का एक वीडियो मंगलवार से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि वो बरेली का है. सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यूजर्स लिख रहे हैं कि, “फ्री का राशन लेते हो और सरकार को वोट भी नहीं देते…ये कहते हुए दो होमगार्डों वीर बहादुर और रामपाल ने थाने के चौकीदार दलित वीरेंद्र कुमार को जमीन पर गिराकर खूब पीटा. मामला यूपी के बरेली का है. दोनों होमगार्डों के खिलाफ रिपोर्ट भेजी गई.”
मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस पोस्ट को शेयर किया. प्रियंका ने लिखा, “जनता को राशन मिलता है क्योंकि इस देश में हर नागरिक को भोजन का अधिकार मिला हुआ है. अनाज किसानों का उगाया हुआ, वितरण में खर्च होने वाला धन जनता का, क्या भाजपा सरकार जनता का थोड़ा सा धन जनता पर खर्च करके उसे ही बंधक बनाना चाहती है? इन पुलिसकर्मियों को यह हिम्मत कहां से मिली कि वे भाजपा के लठैत की तरह बर्ताव करें और हमारे दलित भाई पर इस तरह क्रूरता बरतें?”

गठबंधन की प्रेस कांफ्रेंस में अखिलेश यादव ने दावा किया कि वो उत्तर प्रदेश की 80 में से 79 सीटें जीत रहे है और वाराणसी में भी वो पीएम मोदी का कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Swati Maliwal Assault Case: स्वाति के सम्मान में बीजेपी और उनके पूर्व पति मैदान में

Latest news

Related news