KRK को भारी पड़ा ट्ववीट से पंगा लेना, एयरपोर्ट से उठा ले गई मुंबई पुलिस

0
372

अक्सर बॉलीवुड फिल्मों पर तीखे वार करने वाले,बड़ी बड़ी हस्तियों को पलभर में 2 कौड़ी का बताने वाले कमाल रशीद खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. KRK अक्सर बॉलीवुड हस्तियों से पंग लेते नजर आते रहते हैं,कभी अपनी रेविएवस वाले वीडियो के ज़रिये तो कभी अपने ट्वीट्स के ज़रिये लेकिन इस बार पंगा लेना उन्हें भारी पड़ गया. तभी तो कमाल राशिद खान को मुंबई की मलाड पुलिस फ्लाइट ने उतारते ही एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया. ये गिरफ्तारी 2020 में उनके एक विवादित ट्वीट को लेकर हुई है.

Film critic and actor Kamaal Rashid Khan aka KRK arrested by Mumbai Police, deets inside | IWMBuzz
बता दें मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. अपने ट्वीट्स के कारण केआरके विवादों में फंस गए हैं. बता दें कि क्रिटिक और अभिनेता के खिलाफ मलाड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद ये एक्शन उसी का रिएक्शन है.

Kamal Rashid Khan Arrested: Rahul N Kanal claims KRK arrested because of his complaint; accused actor of spreading hate and 'talking crap' about late actors Irrfan Khan and Rishi Kapoor

दरअसल केआरके ने साल 2020 में बॉलीवुड के दो दिवंगत अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. दोनों के निधन के बाद केआरके ने लिखा था, ‘मैं सीरियस होकर ये बात करना चाहता हूं कि मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता’. उनके इस ट्वीट के बाद कमाल पर 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी. कमेटी के मेंबर राहुल कनल का आरोप था कि कमाल ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे. इस मामले में पुलिस ने कमाल के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था.

BREAKING! Kamaal R Khan aka KRK Arrested At Mumbai Airport Over His 'Derogatory' Remarks On Late Rishi Kapoor & Irrfan Khan

हालाँकि ऐसा पहली बार नहीं है जब केआरके इस तरह कानूनी पचड़ों या मुश्किलों में फंसे हों. विवादों और मुश्किलों से उनका कुछ पुराना नाता है. इससे पहले भी उनपर मानहानि का केस दर्ज हुआ था . केस दर्ज कराने वाले कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान ने उनपर केस दर्ज किया था। केआरके ने सलमान खान की फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू दिया था, सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने अभिनेता पर भी निजी तौर से टिप्पणी की थी, जिसके बाद दबंग खान ने उनपर मामला दर्ज कराया था. केआरके अपने विवादित ट्वीट्स के जरिए सुर्खियां बटोरते रहते हैं. किसी भी फिल्म को लेकर अभिनेता अभिनेत्रियों पर टिप्पणी करते रहते हैं. वह बेबाकी से बॉलीवुड पर निशाना साधते रहते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार तक को कई बार गरिया चुके हैं.अपनी वीडियो में उन्हें रोस्ट कर चुके हैं.

केआरके ने हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का भी काफी नेगेटिव रिव्यू दिया था. अब देखना ये होगा की कोर्ट में पेशी के बाद KRK मामले में कोर्ट क्या फैसला लेती है.