Thursday, October 17, 2024

ठग सुकेश चंद्रशेखर की दिल्ली LG को एक और चिट्टी, दिल्ली से बाहर किसी जेल में शिफ्ट करने की मांग

दिल्ली 

तिहाड़ जेल मे बंद  ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर से दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना को पत्र लिखा है और इस बार उसने धमकियों का हवाला देते हुए खुद को दिल्ली से बाहर के किसी जेल में शिफ्ट करने की बात कही है.

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील एके सिंह के माध्यम से कहा है कि उसे और उसकी पत्नी को लगातार धमकियां मिल रही है.उसे और उसकी पत्नी पर अपनी शिकायत वापस लेने के लिए दवाब डाला जा रहा है. सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी चिट्टी में लिखा है कि जेल के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा उनकी पत्नी को भी धमकाया और  प्रताड़ित किया जा रहा है . पत्नी को कहा जा रहा है  कि वो अपने पति को शिकायत वापस लेने के लिए मनाएं.

बता दे कि सुकेश चंद्रशेखर ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ उपराज्यपाल कार्यालय में शिकायत दर्ज की है जिसमें दिल्ली के स्वास्थ मंत्री सत्येंद्र जैन, सीएम अरविंद केजरीवाल और मंत्री कैलाश गहलोत के खिलाफ गंभीर आरोप लगाये हैं.

सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाया है कि 31 अक्टूबर को सीआरपीएफ के जवानों ने उसके उपर जेल में हमला किया, जिसमें उसके गुप्तांगों में गंभीर चोट आई है.जिसका इजाज राम मनोहर लोहिया अस्पताल में चल रहा है

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news