Friday, October 18, 2024

Priyanka Gandhi in Saharanpur: भाई के बाद बहन ने की भविष्यवाणी कहा- EVM में कोई गड़बड़ न हो तो बीजेपी को आएगी 180 सीट

Priyanka Gandhi in Saharanpur: पहले चरण के लिए आज शाम पांच बजे प्रचार थम जाएगा. ऐसे में यूपी के पहले चरण में मतदान के लिए जाने वाली सहारनपुर सीट पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रोड शो किया. प्रियंका ने यहां कांग्रेस के पूर्व विधायक और फिलहाल एसपी प्रत्याशी इमरान मसूद के लिए वोट मांगे. सहारनपुर में इंडिया गठबंधन के सामने बीजेपी के सहारनपुर से पूर्व सांसद राघव लखनपाल को मैदान में उतारा है तो बीएसपी ने अपने मौजूदा सांसद हाजी फजलुर रहमान का टिकट काट माजिद अली को मैदान में उतारा है.

EVM में कोई गड़बड़ न हो तो बीजेपी 180 से ज्यादा सीटें नहीं ले सकती

सहारानपुर में रोड शो के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने पत्रकारों से कहा,”…या तो इन्होंने कुछ गड़बड़ पहले से कर रखी है कि इनको पता है कि इन्हें 400 पार मिलने वाले हैं…अगर देश में ऐसा चुनाव हो जिसमें EVM में कोई गड़बड़ न हो तो मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि ये 180 से ज्यादा सीटें नहीं ले सकते, उससे भी कम सीटें लेंगे.”

जब संविधान बदलेंगे तो आरक्षण का क्या होगा-प्रियंका गांधी

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बिहार के पूर्णिया में दिए PM मोदी के बयान पर कहा, “उनके नेता हर जगह जाकर ये क्यों कह रहे हैं कि संविधान को बदलने वाले हैं? जब संविधान बदलेंगे तो आरक्षण का क्या होगा…सबके वोट के अधिकार का क्या होगा? इसका जवाब दें. ये कहना काफी नहीं है कि डरिए मत…हम तो वैसे भी नहीं डरते.”

वहीं प्रियंका गांधी ने राम नवमी का जिक्र कर कहा कि आज वो बहुत खुश है. उन्होंने कहा, “भगवान श्री राम ‘सत्ता’ के लिए नहीं, ‘सत्य’ के लिए लड़े.  इसलिए हम उनकी पूजा करते हैं. आज जो सत्ता में बैठे हैं, वह माता शक्ति और सत्य के उपासक नहीं हैं, ‘सत्ता’ के उपासक हैं. वो सत्ता के लिए किसी भी हद तक गिर जाएंगे. सत्ता के लिए सरकारें गिरा देंगे, विधायकों को खरीदेंगे, अमीरों को देश की संपत्ति दे देंगे. यह हमारे देश की परंपरा नहीं है.”

ये भी पढ़ें-Manoj Jha : संविधान बदलने की बात करने वाले बीजेपी नेताओं और प्रत्याशियों पर…

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news