Sunday, September 8, 2024

पहले दोस्ती फिर सामूहिक बलात्कार,कैली अस्पताल के तीन डॉक्टरों ने की दरिंदगी

बस्ती :  सदर कोतवाली के कैली अस्पताल के तीन डॉक्टरों पर युवती से गैंगरेप का आरोप लगा है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों डॉक्टरों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज़ कर लिया है.

कैली हॉस्पिटल में तैनात डॉक्टर सिद्धार्थ ने लखनऊ की एक युवती से एक सोशल नेटवर्किंग के जरिए दोस्ती की. दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद एक दिन युवती को डॉक्टर सिद्धार्थ ने बस्ती के कैली हॉस्पिटल में मिलने बुलाया. पीड़िता का आरोप है कि उस के साथ कैली छात्रावास में डॉक्टर सिद्धार्थ, डॉक्टर कमलेश और डॉक्टर गौतम ने गैंग रेप किया.

सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए डॉक्टर सिद्धार्थ का लखनऊ की युवती से पिछले साल दिसंबर में संपर्क हुआ था. सोशल साइट के जरिए बातचीत शुरू हुई.  धीरे धीरे डॉक्टर सिद्धार्थ ने युवती पर विश्वास जमा लिया और उस को मिलने के लिए बस्ती बुला लिया.  डॉक्टर सिद्धार्थ युवती को अपने साथ छात्रावास में ले गए जहां सिद्धार्थ ने उस के साथ संबंध बनाना चाहा तो युवती ने इंकार कर दिया. इसके बाद डॉक्टर सिद्धार्थ ने अपने दो अन्य डॉक्टर साथियों डॉक्टर कमलेश और डॉक्टर गौतम को बुला लिया.  लड़की का आरोप है की तीनों डॉक्टरों ने उस के साथ मिल कर गैंग रेप किया.

सीओ आलोक प्रसाद ने बताया की लखनऊ की युवती ने प्रार्थना पत्र दिया कि डॉक्टर सिद्धार्थ से सोशल साइट के माध्यम से उनका पिछले साल दिसंबर में संपर्क हुआ था.  इस साल अगस्त में डॉक्टर सिद्धार्थ ने उसे बुलाया और अपने अन्य दो डॉक्टर साथियों के साथ मिल कर दुष्कर्म किया.  मामले में कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.  महिला का मेडिकल करा कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news