Friday, September 20, 2024

पाकिस्तानी सिंगर Rahat Fateh Ali Khan ने एक बोतल शराब के लिए नौकर को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

मुंबई:सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर एक वीडियो सामने आया है. जिसमें मशहूर सिंगर  राहत फतेह अली खान Rahat Fateh Ali Khan एक आदमी को चप्पल से पिटते नजर आ रहे हैं.कहा जा रहा है कि जिसे वो पीट रहे हैं, वो उनके घर का नौकर है. वह उस आदमी को मारते हुए पूछ रहे हैं की बोतल कहां गई?

Rahat Fateh Ali Khan का नौकर को पीटते का वीडियो वायरल

वीडियो में पहले वह अपने नौकर को पीटते हैं और फिर उसे घसीटते भी है.जैसे वीडियो सामने आया सोशल मीडिया पर लोग इसे धड़ल्ले से शेयर करने लगे.वही इस वजह से राहत फतेह अली खान को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. लोग उनके बारे में लिख रहे हैं कि वह एक अच्छे सिंगर हो सकते हैं लेकिन वह एक अच्छे इंसान नहीं है. इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया बहुत ही शर्मनाक काम है. एक दूसरे यूज़र ने लिखा अजीब जहालत.एक और यूजर ने लिखा बेहद शर्मनाक. इस वीडियो पर इस तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं और लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

उस्ताद और शार्गिद के बीच की बात

मामला बढ़ने के बाद इस पर राहत फतेह अली खान का रिएक्शन भी सामने आया.उनका वीडियो जिसमें वह कह रहे हैं कि यह उस्ताद और शार्गिद के बीच की बात है. वीडियो में वो कह रहे है कि उस्ताद और शार्गिद का रिश्ता ही ऐसा होता है. जब वह कोई अच्छा काम करता है, तो हम उसे प्यार करते हैं और गलती होने पर उसे सजा भी देते हैं.वहीं बोतल में शराब होने के दावे पर उनका कहना कि उसमें शराब नहीं बल्कि होली वॉटर है यानी कि पाक पानी है.

बॉलीवुड के चहेते सिंगर हैं राहत अली खान

राहत फतेह अली खान एक ऐसे सिंगर है जो लंबे समय से अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाते आ रहे हैं.उन्होंने पाकिस्तान में तो ढेरों गाने गए हैं. इसके अलावा वो बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं. फिल्म पाप से उन्होंने बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर कदम रखा था.उन्होंने इस फिल्म के लिए मन की लगन नाम का गाना गाया था.जिसके बाद उन्होंने और भी ढेरों गाने हिंदी सिनेमा को दिए , हालांकि अब सामने आए इस वीडियो ने हर किसी को हैरान कर दिया.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news