Friday, September 20, 2024

भोजपुरी डायरेक्टर इम्तियाज शेख बंटी की फिल्म हानिकारक बीवी की शूटिंग शुरु

Patna: भोजपुरी सिनेमा जगत में दर्शकों के मूड के मुताबिक फिल्में बनाने के लिए मशहूर निर्देशक इम्तियाज शेख बंटी अपनी नई फिल्म हानिकारक बीवी के साथ फ्लोर पर हैं. हाल ही में इम्तियाज शेख बंटी ने फिल्म हानिकारक बीवी की शूटिंग शुरु की है. इस फिल्म की कहानी पति पत्नी के रिश्तों पर आधारित है. फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत लीड रोल में  पति की भूमिका निभाते नजर आयेंगे. इसके अपोजिट फीमेल लीड रोल में ऋतु सिंह दिखाई देंगी. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज शेख बंटी कर रहे हैं. विक्रांत सिंह राजपूत और बंटी की जोड़ी भोजपुरी पर्दे पर धमाल मचाने की पूरी तैयारी में है. डायक्टेर के मुताबिक फिल्म की कहानी काल्पनिक है, लेकिन आम लोगों के जीवन से ये काफी मिलती जुलती कहानी है. आम लोग इस फिल्म से खुद को जोड़ सकेंगे.

हानिकारक बीवी
                 हानिकारक बीवी

असल जिंदगी से जुड़ी काल्पनिक कहानी है हानिकारक बीवी

विक्रांत सिंह राजपूत की डिमांड हाल के दिनों में निर्माता निर्देशकों के बाद अब टीवी चैनल्स पर भी बढ़ गई है. यही वजह है कि उनकी अपकमिंग फिल्म “हानिकारक बीवी” को लेकर बॉक्स ऑफिस और चैनल्स को काफी उम्मीदें हैं. युवाओं के बीच अपने स्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बन चुके विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि फिल्म “हानिकारक बीवी” एक अलग जोनर की फिल्म है जिसे आप अपनी असल ज़िन्दगी से जोड़ पाएंगे.

 दर्शकों को पसंद आयेगी फिल्म !

विक्रांत सिंह राजपूत का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि ये फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. अपने रोल के बारे में बताते हुए विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि इस फिल्म में उनकी भूमिका थोड़ी अलग हटके है. उम्मीद करूंगा कि आप सभी को यह पसंद आए. फिल्म की कहानी भी आम कहानियों से थोड़ा हटकर है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग में पूरा अपना वक्त लगा रहा हूं. इस फिल्म में मेरा लुक भी अलग होगा और अंदाज भी. उन्होंने कहा कि फिल्म में मेरे साथ ऋतु सिंह हैं, जो अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्म में हमारी जोड़ी दर्शकों के दिलों में उतर जाने वाली होगी. फिल्म का निर्माण बिग स्केल पर हो रहा है.

हानिकारक बीवी
                       हानिकारक बीवी

आपको बता दें कि इंटर 10 रंगीला के जास मोशन पिक्चर्स एल एल पी प्रा लि के बैनर से बन रही फिल्म “हानिकारक बीवी” के निर्माता अंशुमान सिंह हैं. एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर सुभाष चौहान हैं. प्रोडक्शन कंट्रोलर जय मिश्रा हैं. संगीतकार साजन मिश्रा हैं. फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत और ऋतु सिंह के साथ अमित शुक्ला, महेश आचार्य और कंचन भी मुख्य भूमिका में हैं.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news