Friday, September 20, 2024

महरौली के जंगल में मिली हड्डियां श्रद्धा की ही थी , पिता के DNA सैंपल से हुआ मिलान  

दिल्ली 

दिल्ली की श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जंगल जंगल श्रद्धा के अवशेषो को ढ़ूढ़ रही दिल्ली पुलिस को  डीएनए  सैंपल की जांच के बाद ये साफ हो गया है कि  महरौली के जंगल से मिली हड्डियां , जिसमें हाथ और पैर के टुकड़े थे,उसका मिलान पिता के डीएनए से हो गया है. CSFL की रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हो गई है. यानी अब साफ हो गया है कि श्रद्धा वॉकर की हत्या की गई थी और आपताब ने हत्या करके उसके शरीर के हिस्सों को महरौली के जंगल में फेंका था.

श्रद्धा वॉकर की हत्या के मामले का खुलासा होतो ही जब उसके ब्यायफ्रेंड आफताब को पुलिस ने हिरासत मे लिया था तब से आफताब लगातार पुलिस को कई तरह की जानकरियां देकर गुमराह करने की कोशिश कर रहा था. दिल्ली पुलिस की पूछताछ के दौरान आफताब ने बताया था कि उसने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े कर उसे महरौली और गुड़गांव में फेंका था. पुलिस को उन स्थानों से कई हड्डियां और एक जबड़ा भी मिला था. पुलिस ने  हड़ियों की जांच के लिए श्रद्धा के पिता के सैंपल लिये और जांच के लिए CSFL लैब भेजा था.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की रहने वाली श्रद्धा की हत्या की इस साल 18 मई को कर दी गई थी . आरोपी आफताब ने खुद कबूल किया कि उसने श्रद्धा की हत्या की और उसके शरीर के 35 टुकड़े करके उसे पहले फ्रिज में रखा फिर धीरे धीरे  अलग अलग अलग जगहों पर फेंक कर सबूत मिटाने की कोशिश करता रहा .

 

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news