Thursday, April 18, 2024

PM to flag off Bihar Campaign: गुरुवार को जमुई में चिराग के बहनोई के लिए मांगेंगे वोट, तेजस्वी का तंज- परिवारवाद पर PM की कथनी और करनी में कितना अंतर

गुरुवार यानी 4 अप्रैल को पीएम मोदी बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे PM to flag off Bihar Campaign. पीएम मोदी लोक जनशक्ति पार्टी राम विलास के सुप्रीमों चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती के लिए जमुई में वोट मांगेंगे. पीएम की इस जनसभा को लेकर तेजस्वी यादव ने निशाना साधा और कहा, PM लगातार परिवारवाद के बारे में बोलते रहे हैं और वे अपनी पहली चुनावी जनसभा की शुरुआत ही परिवारवाद के उम्मीदवार के साथ कर रहे हैं.

उनकी(PM) कथनी और करनी में कितना अंतर-तेजस्वी

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “PM चुनाव प्रचार में आ रहे हैं, PM लगातार परिवारवाद के बारे में बोलते रहे हैं और वे अपनी पहली चुनावी जनसभा की शुरुआत ही परिवारवाद के उम्मीदवार के साथ कर रहे हैं, जो उनके ही उम्मीदवार हैं. उनकी(PM) कथनी और करनी में कितना अंतर है. इस बार लगातार NDA खेमें से, जिसका जिक्र करते थे कि परिवारवाद बहुत बुरा है, सबसे ज़्यादा टिकट दिए जा रहे हैं. वे यहां आ रहे हैं लेकिन उन्हें यह बताना होगा कि बिहार के लिए उन्होंने क्या किया… जो 40 सांसद विजयी होकर गए उन 40 सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्र में क्या किया यह बताएं…”

नरेंद्र मोदी जी का बिहार के लोगों को बेसब्री से इंतजार है-शहनवाज़ हुसैन

उधर बीजेपी पीएम के बिहार आने को लेकर काफी उत्साही है. बीजेपी के बिहार में स्टार प्रचारक शहनवाज़ हुसैन ने एक्स पर वीडियो पोस्ट डाल पीएम के आगमन पर कहा, “लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद कल यानी 4 अप्रैल को पहली बार बिहार आ रहे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का बिहार के लोगों को बेसब्री से इंतजार है. कल जमुई में उनकी रैली ऐतिहासिक होगी और इस बार बिहार उन्हें 40 की 40 सीटों की सौगात देकर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगा.

जमुई में पीएम की जनसभा को लेकर LJP प्रमुख चिराग पासवान पहले ही खुशी जता चुकें है. उन्होंने कहा था कि, “2019 में भी जब चुनाव शुरू हुआ था तो प्रधानमंत्री मोदी जमुई आए थे और वह 2019 चुनाव की सबसे बड़ी जनसभाओं में से एक थी. इस बार भी सबसे बड़ी जनसभाओं में से एक 4 अप्रैल को होगी. यह मेरे और मेरी पार्टी के लिए बहुत गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री मोदी बिहार में चुनाव अभियान की शुरुआत जमुई से कर रहे हैं…”

ये भी पढ़ें-Rahul Gandhi: वायनाड से दाखिल किया पर्चा, बोले-आपके साथ मतदाता जैसे व्यवहार नहीं करता, छोटी बहन प्रियंका जैसे आपके बारे में भी सोचता हूं

Latest news

Related news