Sunday, April 14, 2024

Rahul Gandhi: वायनाड से दाखिल किया पर्चा, बोले-आपके साथ मतदाता जैसे व्यवहार नहीं करता, छोटी बहन प्रियंका जैसे आपके बारे में भी सोचता हूं

बुधवार को केरल के वायनाड से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी Rahul Gandhi ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के समय उनके साथ तमाम कांग्रेस नेताओं के साथ ही छोटी बहन प्रियंका गांधी भी मौजूद रहीं.

Rahul Gandhi ने पर्चा दाखिल करने से पहले किया रोड शो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वायनाड से बतौर कांग्रेस उम्मीदवार अपना पर्चा दाखिल करने से पहले सुबह रोड शो किया. इस रोड शो में उनकी छोटी बहन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल हुई. राहुल गांधी ने कहा, “आपका सांसद सदस्य होना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं आपके साथ एक मतदाता की तरह व्यवहार नहीं करता और न ही आपके बारे में सोचता हूं. मैं आपके साथ वैसा ही व्यवहार करता हूं और आपके बारे में सोचता हूं जैसे मैं अपनी छोटी बहन प्रियंका के बारे में सोचता हूं. वायनाड के घरों में मेरी बहनें, मां, पिता और भाई हैं और इसके लिए मैं आपका तहे दिल से धन्यवाद देता हूं.”

सीपीआई प्रत्याशी एनी राजा ने भी भरा पर्चा

वायनाड में इंडिया गठबंधन के बीच ही लड़ाई देखने को मिल रही है. यहां कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी का मुकाबला CPI उम्मीदवार एनी राजा से है. एनी राजा, सीपीआई महासचिव डी राजा की पत्नी हैं और महिला संगठन की अध्यक्ष भी. एनी राजा ने भी आज वायनाड लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल किया.

ये भी पढ़ें-12 दिनों में कम हो गया 4.5KG वजन, जेल में कैसे दिन काट रहे हैं मुख्य्मंत्री Arvind Kejriwal?

Latest news

Related news