Monday, May 27, 2024

Swati Maliwal assault case : अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव के खिलाफ दर्ज हुआ FIR, दिल्ली आते ही होंगे गिरफ्तार

Swati Maliwal assault case : दिल्ली सीएम आवास पर आप की ही राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवाल के साथ हुए मारपीट के मामले में गुरुवार को  दिल्ली पुलिस ने सीएम के पीए बिभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है. बिभव कुमार फिलहाल दिल्ली में नहीं हैं. वापस लौटते ही दिल्ली पुलिस उन्हें गिरफ्तार करेगी.

Swati Maliwal assault case में पुलिस ने 4 घंटे तक की पूछताछ 

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर  राज्यसभा सांसद स्वाती मालीवल के साथ मारपीट के मामले में पूछताछ के लिए गुरुवार को दिल्ली पुलिस की टीम उनके घर पहुंची और करीब चार घंटे तक स्वाती मालीवाल से इसके बारे में पूछताछ हुई. दिल्ली पुलिस ने स्वाती मालीवाल का बयान दर्ज किया और इसी आधार पर सीएम केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है.दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक स्वाती मालीवाल ने पुलिस को बताया कि उसके साथ मारपीट की गई.

बिभव ने मुझे लातों से मारा – स्वाती मालीवाल

दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्वाती मालीवाल ने पुलिस को बताया कि उसके साथ किस तरह से दुर्व्यवहार किया गया.स्वाती मालीवाल ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा  कि जिस समय मैं वहां गई थी, अरविंद केजरीवाल अपने घर में ही मौजूद थे. मैं ड्रॉइंग रुम तक गई, और वहीं उनका इंतजार करने लगी. बिभव आया और गालियां देने लगा. बिन किसी उकसावे के थप्पड़ मारने लगा.मैंने शोर मचाया, इस बीच उसने थप्पड़ मारे, लातों से मारा, छाती पर मारा, शरीर के निचले हिस्से पर मारा. मैं किसी तरह वहां से भागी और बाहर आकर पुलिस को फोन किया.स्वाती मालीवाल ने कई पन्नों में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई है. बताया जा रहा है कि मालीवाल के स्टेटमेंट रिकार्ड करने के बाद दिल्ली पुलिस ने बिभव कुमार के खिलाफ केस महिला पर हमला और अभद्रता की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.  देर शाम स्वाती मालीवाल दिल्ली के एम्स भी पहुंची.

 ये भी पढ़े:- Swati Maliwal row: मैं हमेशा महिलाओं के साथ ही खड़ी रहती हूं चाहें वे…

Latest news

Related news