Saturday, April 13, 2024

Sheikhpura: विकास केंद्र में अज्ञात चोरों ने की चोरी, 10 लैपटॉप सहित अन्य सामान हुआ चोरी

संवाददाता रविशंकर कुमार, शेखपुरा(Sheikhpura): बिहार के शेखपुरा जिले में चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले दो सप्ताह में नगर पंचायत क्षेत्र में आधा दर्जन चोरी की घटना को अंजाम चोरों ने दे दिया है. लेकिन प्रशासन का हाथ खाली है. पुलिस इन चोरी की घटनाओं पर कोई सख्त कदम नहीं उठा रही है. चोर अपने कारनामों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं.

Sheikhpura: चोरो ने एक नई घटना को दिया अंजाम

चोरों का मनोबल इतना बढ़ गया कि चेवाड़ा थाना के सिर्फ 300 मीटर की दूरी पर व प्रखंड विकास कार्यालय के पास स्थित प्रखंड कौशल विकास केंद्र में चोरी की घटना को अंजाम दिया हैं वहीं चोरी के दौरान चोरों ने तीन बड़े-बड़े ताले तोड़कर अंदर घुस गए लेकिन पुलिस प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी.

चोरी की घटना हुआ दो लाख की संपत्ति का नुकसान

इस चोरी की घटना में 10 लैपटॉप सहित अन्य सामान की चोरी की गई है. इस संबंध में जानकारी देते हुए संस्था के संचालक नवादा जिला निवासी रामरतन प्रसाद ने बताया कि आज सुबह 7:00 बजे हमारे कर्मियों के द्वारा चोरी की सूचना दी गई. उसके बाद तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. जानकारी के मुताबिक सुबह 6:00 बजे सफाई करने के लिए सफाई कर्मी पहुंचे तो देखा ताला टूटा हुआ है.

ये भी पढ़ें: Farmer Protest: दिल्ली कूच पर 29 फरवरी को फैसला लेंगे किसान, युवा किसान…

कर्मी के द्वारा जाकर जांच की गई जांच में पाया गया कि 10 लैपटॉप की चोरी कर ली गई है. इस चोरी की घटना में लगभग दो लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ है. इस संबंध में स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज की गई है. इसके साथ ही बताया गया कि केंद्र के बगल में दो शराब की खाली बोतल भी फेंकीं हुई थी.

Latest news

Related news