Sunday, April 14, 2024

प्रदीप पांडेय चिंटू को बिहार फाउंडेशन मुंबई ने किया सम्मानित, फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद हैं चिंटू

भोजपुरी सिनेमा दुनिया के चमकते सितारों में से एक Pradeep Pandey Chintu को मुंबई में बिहार फाउंडेशन मुंबई द्वारा बिहार दिवस 2024 पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. प्रदीप चिंटू पांडेय को यह सम्मान IPS,एडीजी पीसीआर महाराष्ट्र राज्य, प्रकाशित लेखक, अंतर्राष्ट्रीय प्रवक्ता, कॉउंसलर कैसर खालिद के द्वारा कला और मनोरंजन में अपना बेहतर योगदान देने के लिए दिया गया है.

इस मौके पर उन्होंने बिहार फाउंडेशन मुंबई के कैसर खालिद का आभार व्यक्त किया और कहा कि मैं बिहार से हूं. आज यह सम्मान मिलना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है और इसके लिए में उन सभी का आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे इस अवार्ड के लायक समझा. .

फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बने हुए हैं Pradeep Pandey Chintu

प्रदीप पांडेय चिंटू भोजपुरी सीने जगत के बेहतरीन सितारों में से एक हैं. जिन्हे दर्शकों द्वारा प्यार और आशीर्वाद मिलता आया है. वे एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दे चुके हैं. इस साल भी प्रदीप पांडेय की कई बड़ी फ़िल्में आने वाली हैं. उन्हें हर साल बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलता रहता है. चिंटू ने अपने अभिनय से लोगो के बीच फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. इस वजह से प्रदीप पांडेय आज फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बने हुए हैं.

ये भी पढ़ें:सुपर स्टार Khesarilal Yadav ने बिहार की दसवीं की परीक्षा में तीसरा स्थान लाने वाली पलक कुमारी को दिया लैपटॉप

बिहार फाउंडेशन मुंबई द्वारा बिहार दिवस 2024 पर उन्हें सम्मानित किया गया, जिसकी वजह से चिंटू पांडेय फुले नहीं समा रहे हैं. चिंटू ने कहा कि मुंबई हो या बिहार, अपने काम की वजह से ही सभी लोग अपनी पहचान बनाते हैं. इस मामले में मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मुझे इस इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला है और मैं लोगों की उम्मीदों पर खड़ा उतरा हूं.

Latest news

Related news