Thursday, April 18, 2024

सुपर स्टार Khesarilal Yadav ने बिहार की दसवीं की परीक्षा में तीसरा स्थान लाने वाली पलक कुमारी को दिया लैपटॉप

भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन कहे जाने वाले सुपर स्टार Khesarilal Yadav अपनी फिल्मों से और अपने अभिनय से तो लाखों दिलों को जीतते ही हैं. लेकिन कई बार उनके द्वारा किये गए सामाजिक कार्य भी जनता के बीच खूब सराहे जाते हैं. इस कड़ी में खेसारी लाल ने कुछ ऐसा किया जिससे जानने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करता नहीं थक रहा है. बिहार बोर्ड दसवीं की परीक्षा में 486 नंबर लाकर प्रदेश भर में तीसरा स्थान लाने वाली पलक कुमारी को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाओं के साथ खेसारीलाल ने एक गज़ब का तोहफा भी दिया. जिसे देख पालक की ख़ुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा.

Khesarilal Yadav ने टॉप करने पर दिया तोहफा

बता दें कि, खेसारीलाल ने पलक कुमारी के टॉप करने पर उन्हें लैपटॉप तोहफे में दिया है. पलक कुमारी, खेसारीलाल यादव के पैतृक गांव धानाडीह की है, जिनके पिताजी का नाम राजेश सिंह हैं. खेसारीलाल यादव ने पलक कुमारी को लैपटॉप खेसारीलाल फाउंडेशन की तरफ से दिया है. इस अवसर पर उनके साथ गीतकार पवन पांडेय भी मौजूद थे.

इस अवसर पर खेसारीलाल यादव ने कहा कि पलक ने न केवल हमारे गांव का नाम रौशन किया है बल्कि बेटियों के बीच एक उदाहरण भी प्रस्तुत किया है. हम चाहेंगे कि पलक जैसी बेटियां शिक्षा के क्षेत्र में अव्वल आएं और अपने परिवार के साथ प्रदेश और पदेश का मान बढ़ाएं. पालक ने हमारे गांव के नाम का मान बढ़ाया है. पलक आगे भविष्य में जो भी करना चाहे हम इसमें उसका पूरा समर्थन करेंगे.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Film ‘जय वट सावित्री मैय्या’ टीवी चैनल पर होगा प्रसारण, जानिए कब और किस दिन देख सकेंगे फिल्म

पलक कुमारी ने कहा कि मेरी सफलता पर आज भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने मुझे तोहफे में लैपटॉप दिया है ताकि में आगे की पढ़ाई जारी रख सकूं. मैं IAS बनना चाहती हूं. उन्होंने मुझे शुभकामनाएं दी और कहा कि वे मेरी सफलता में मेरा सहयोग करेंगे.

Latest news

Related news