Sunday, May 26, 2024

Swati Maliwal row: मुश्किल में केजरीवाल! मारपीट मामले में मालीवाल ने दी पुलिस को शिकायत-दिल्ली पुलिस सूत्र

दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आप की राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट का मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है. राष्ट्रीय महिला आयोग से लेकर दिल्ली पुलिस तक इस मामले में काफी सक्रिय नज़र आ रही है. अब समाचार एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने मारपीट मामला में दिल्ली पुलिस में शिकायत दी है.

दिल्ली पुलिस पहुंची स्वाति मालीवाल के घर पहुंची थी

गुरुवार दोपहर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एडिशनल CP और एडिशनल DCP नॉर्थ दिल्ली में AAP सांसद स्वाति मेलवाल के आवास पर पहुंचे थे. ऐसा माना जै रहा था क्योंकि मालीवाल ने 2 बार दिल्ली पुलिस की हेल्पलाइन पर कॉल किया था और वो सिविल लाइंस थाने भी गई थी इसलिए पुलिस इस मामले में सक्रिय हो उनका बयान लेने गई है. अब खबर है कि मालीवाल ने बयान दे दिया है. बयान क्या है. क्या इस बयान से केजरीवाल की मुश्किल बढ़ जाएगी अभी जानकारी बाहर आने के बाद ही साफ हो पाएगा.

NCW ने सोशल मीडिया पोस्ट का स्वत: संज्ञान लिया

वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार को नोटिस भेजकर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले Swati Maliwal row में एनसीडब्ल्यू के सामने पेश होने के लिए बुलाया है. अरविंद केजरीवाल के कार्यालय को भेजे गए अपने नोटिस में, एनसीडब्ल्यू ने कहा कि उसने सोशल मीडिया पोस्ट का स्वत: संज्ञान लिया है, जिसका शीर्षक है ” डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव पर मारपीट का आरोप लगाया है.”

Swati Maliwal row पर केजरीवाल रहे खामोश

इससे पहले गुरुवार सुबह लखनऊ में इंडिया गठबंधन की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से पत्रकारों ने स्वाति मालीवाल प्रकरण के बारे में मीडिया ने सवाल किए तो वो बहुत असहज हो गए और उन्होंने माइक समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के सामने कर दिया.

मैं हमेशा महिलाओं के साथ ही खड़ी रहती हूं -प्रियंका गांधी

रायबरेली में भाई राहुल गांधी के प्रचार को संभाल रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने AAP नेत्री स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले पर कहा, “इसमें दो बाते हैं. पहला, अगर महिलाओं के साथ कुछ गलत होता है तो हम उनके साथ खड़े हैं. मैं हमेशा महिलाओं के साथ ही खड़ी रहती हूं चाहें वे किसी भी पार्टी की हों. दूसरा AAP आपस में चर्चा करेगी… वो आपस में निर्णय लेंगे। ये उन पर है.”

ये भी पढ़ें-PM Modi: यूपी में बोले पीएम इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो, इनका फार्मूला है – 5 साल में 5 पार्टियों के 5 PM बनाएंगे, यानी हर साल एक…

Latest news

Related news