Sunday, May 26, 2024

PM Modi: यूपी में बोले पीएम इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो, इनका फार्मूला है – 5 साल में 5 पार्टियों के 5 PM बनाएंगे, यानी हर साल एक नया PM!”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी PM Modi गुरुवार को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ और भदोही में थे. पीएम ने यहां राहुल गांधी की ‘खटा-खट’ टिप्पणी पर उनका मजाक उड़ाते हुए कहा कि रायबरेली के लोग भी उन्हें ‘खटा-खट’ वापस भेज देंगे.

अमेठी से गए, और अब ये रायबरेली से भी जाएंगे-PM Modi

पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, सपा-कांग्रेस के शहजादों के लिए देश का विकास, गिल्ली-डंडे के खेल की तरह है. महलों में पैदा होने वाले इन शहजादों को न मेहनत की आदत है और ना ही नतीजे लाने की. इसलिए ये कहते हैं देश का विकास अपने आप होगा – खटाखट-खटाखट. ये कहते हैं कि भारत की गरीबी हम दूर कर देंगे- खटाखट…खटाखट. लेकिन अब इनको मालूम होना चाहिए कि रायबरेली की जनता भी इनको खटाखट… खटाखट भेजेगी घर. अमेठी से गए, और अब ये रायबरेली से भी जाएंगे.

पीएम ने फिर छेड़ा हिंदू-मुसलिम राग

वहीं दो दिन पहले वाराणसी में हिंदू मुसलिम नहीं करने की बात कहने वाले पीएम ने प्रतापगढ़ में कहा, “…कांग्रेस ने कर्नाटक में OBC आरक्षण छीन कर मुसलमानों को दे दिया है. कांग्रेस संविधान बदलकर ये नियम देश भर में लागू करना चाहती है लेकिन पिछड़ों से विश्वासघात करने वाली सपा इस पर चुप बैठी है… ये लोग मोदी के खिलाफ ‘वोट जिहाद’ की अपील कर रहे हैं… उनके एक साथी ने बताया कि उन्होंने तो तय किया है कि उनकी सरकार बनेगी तो राम लला को फिर से टेंट में भेज देंगे और राम मंदिर पर फिर से ताला लगा देंगे लेकिन ये लोग भूल रहे हैं कि ये मोदी है, मोदी के रहते धर्म के नाम पर दलितों-पिछड़ों के आरक्षण की लूट करने की बात ये सोच भी नहीं सकेंगे… मोदी के रहते राम लला दोबारा टेंट में जाएं, भूल जाइए…”

इतना ही नहीं पीएम ने कहा कि, “इंडी गठबंधन वाले देश से भाजपा-एनडीए की स्थिर सरकार हटाना चाहते हैं. इनके पास सरकार चलाने का क्या फार्मूला है? इनका फार्मूला है – 5 साल में 5 पार्टियों के 5 PM बनाएंगे, यानी हर साल एक नया PM!”

ये भी पढ़ें-Swati Maliwal row: मैं हमेशा महिलाओं के साथ ही खड़ी रहती हूं चाहें वे किसी भी पार्टी की हों-प्रियंका गांधी

Latest news

Related news