माफिया मुख्तार अंसारी पर पुलिस का शिकंजा, 4 करोड़ की बेनामी सम्पत्ति हुई कुर्क

0
194

उत्तर प्रदेश में माफिया और उनके गुर्गों पर CM योगी का शिकंजा कसता जा रहा है. ख़ास तौर पर माफिया मुख्तार अंसारी और उसके करीबियों की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जहाँ एक तरफ संगीन आरोपों के चलते इस वक्त मुख्तार हवालात की हवाह खा रहा है . वहीं दूसरी तरफ बाहर मुख्तार के गिरोह का यूपी पुलिस सफाया करने में जुटी है. इस बीच फिर एक बार मुख्तार के साम्राज्य पर यूपी सरकार का पीला पंजा चला है. मुख्तार के करीबी रहे चांद की करोड़ों की संपत्ति को सरकार ने जब्त कर लिया.
मामला यूपी के ग़ाज़ीपुर का है. जहाँ माफिया मुख्तार अंसारी पर पुलिस का शिकंजा कसते हुए मुख्तार की 4 करोड़ की बेनामी सम्पत्ति को कुर्क कर लिया गया. मुख्तार के खास करीबी जफर उर्फ चंदा के नाम ये सम्पत्ति दर्ज थी . ये एक्शन ग़ाज़ीपुर के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र में लिया गया है .
आपको बता दें मुख्तार का बेहद करीबी चाँद भी कई मामलो में आरोपी पाया गया है. यहाँ तक कि उसका नाम बाराबंकी में एम्बुलेंस केस में भी सामने आया था. इसके साथ साथ चाँद पर कुल मिलाकर एक दर्जन मामलों दर्ज है .
इस एक्शन से फिर एक बार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपना इरादा अपराधियों के प्रति साफ़ कर दिया, कि वो किसी को नहीं छोड़ने वाले.