Monday, February 26, 2024

DM कैमूर से अविश्वास प्रस्ताव की चर्चा के बाद चाँद प्रखण्ड प्रमुख को पुलिस ने किया गिरफ्तार

संवाददाता अजीत कुमार, कैमूर: चांद प्रखंड प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले बीडीसी सदस्य सतीश सिंह के अपहरण मामले में जिले की चाँद पुलिस ने चाँद प्रखंड के प्रखंड प्रमुख अनिल सिंह को Kaimur समाहरणालय से गिरफ्तार कर लिया है. प्रमुख हाई कोर्ट के आदेश के बाद डीएम के बुलाने पर समाहरणालय गए थे. जहां चाँद प्रखण्ड के सभी बीडीसी सदस्यों के साथ बैठक की गई थी. बैठक के पश्चात जैसे ही प्रमुख बाहर निकले पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Kaimur
Kaimur

SP Kaimur ललित मोहन शर्मा मामले की पुष्टि हुई

इस संबंध में एसपी कैमूर ललित मोहन शर्मा द्वारा पूरे मामले की पुष्टि करते हुए बताया गया कि चाँद प्रखण्ड पंचायत के बीडीसी सतीश सिंह जिनके द्वारा वर्तमान प्रखण्ड प्रमुख अनिल सिंह के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था. जिस पर बीते 10 फरवरी को ही अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होनी थी. इस बीच चाँद थाना में बीडीसी के अपहरण होने की प्राथमिकी सतीश सिंह के परिजन भानु प्रताप सिंह के द्वारा दर्ज कराई गई थी.

ये भी पढ़ें: RBI Gold Bond : गोल्ड में निवेश करने वालों के लिए सुनहरा मौका,…

एसपी ने बताया

चांद पुलिस द्वारा पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया और इसी क्रम में अन्य कई अभियुक्तों के घर छापेमारी की गई. सूचना के आधार पर पुलिस यूपी के चंदौली में रेड करने पहुंचीं तभी पुलिस दबिश के कारण अज्ञात स्थान पर सतीश सिंह को छोड़ दिया गया था. जहां से पुलिस ने उन्हें बरामद कर लिया. एसपी ने बताया कि स्थिति इतनी भयावह थी कि प्रमुख के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले सभी सदस्य भय के माहौल में जी रहे थे. जो वही के स्कूल में शरण लिए हुए है. सभी सदस्यों को पुलिस की सुरक्षा में रखा गया है.

Latest news

Related news