Saturday, February 24, 2024

Chaudhary Charan Singh: दादा को मिले भारत रत्न पर जयंत चौधरी ने कहा-दिल जीत लिया, एनडीए में जाने पर बोले “किस मुंह से इंकार करूं”

दादा और पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को केंद्र सरकार द्वारा भारत रत्न दिए जाने पर उनके घर में जश्न का माहौल हाँ. चौधरी चरण सिंह के पोते और आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने सम्मान की घोषणा के बाद मिठाइयां बांटीं.

दिल जीत लिया-जयंत चौधरी

सोशल मीडिया साइट एक्स पर पहली प्रतिक्रिया देते हुए जयंत चौधरी ने लिखा, “दिल जीत लिया”

मोदी जी ने साबित किया है कि वे देश की मूलभावना को समझते हैं-जयंत चौधरी

बात में मीडिया से बात करते हुए RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा, “ये बहुत बड़ा दिन है. मेरे लिए भावुक और यादगार पल है. मैं राष्ट्रपति, भारत सरकार और विशेषकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देता हूं. इससे बहुत बड़ा संदेश पूरे देश में गया है. देश की भावनाएं सरकार के इस फैसले से जुड़ी हैं। मोदी जी ने साबित किया है कि वे देश की मूलभावना को समझते हैं…जो आजतक पूर्व की सरकार नहीं कर पाई वे फैसला नरेंद्र मोदी ने लिया है.”

किस मुंह से इंकार करूं-जयंत चौधरी

इसके साथ ही अगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी के साथ गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर RLD प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा-“कोई कसर रहती है. आज मैं किस मुंह से इंकार करूं.”

आपको बता दें सूत्रों के हवाले से मीडिया में ये खबरें चलाई जा रही थी कि बीजेपी ने आरएलडी में डील पक्की हो गई है. बीजेपी ने आरएलडी को चार लोकसभा सीटें – कैराना, बागपत, मथुरा और अमरोहा की पेशकश की है. इसके साथ ही बीजेपी ने राज्यसभा सीट का भी वादा किया है. ये भी कहा जा रहा था कि गठबंधन की घोषणा राहुल गांधी की न्याय यात्रा के यूपी में आने पर होगी. लेकिन दादा को मिले सम्मान से खुश जयंत ने आज ही इसपर मोहर लगा दी.

ये भी पढ़ें-Bharat Ratan: चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने पर बोले सीएम योगी-वे सच्चे अर्थों में लोकतंत्र के साधक थे

Latest news

Related news