Thursday, February 22, 2024

नाबालिक लड़की के साथ शख्स ने किया दुष्कर्म, थाने पहुंचा मामला, पुलिस जांच में जुटी

मधुबनी संवाददाता अजय धारी सिंह (Madhubani): बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के करहारा से एक शर्मनाक घटना सामने आयी है. एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. घटना 28 जनवरी की बतायी जा रही है. पुलिस के पास मामला सोमवार 12 फरवरी को पहुंचा है. पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में शुरु की है.

Madhubani
Madhubani

Madhubani: लड़की के साथ किया बला’त्कार

बताया जा रहा है की बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के करहारा में पीड़ित नाबालिग लड़की 28 जनवरी की सुबह 7 बजे के करीब घर के बाहर बगीचे में  शौच के लिए गयी थी. जहां बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के करहारा गांव का ही सूरज सहनी पहले से घात लगाकर बैठा हुआ था. जब लड़की बगीचे में पहुंची तो आरोपी युवक ने लड़की को जबरन पकड़कर उसके साथ बलात्कार किया. घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की रोते बिलखते घर आयीं और पूरी आपबीती परिजनों को बतायी.

ये भी पढ़ें: Danapur तेज रफ्तार हाईवा ने ली 28 साल के युवक की जान, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

लड़की के परिजन आवेदन लेकर थाना पहुंचे

मामले को लेकर स्थानीय लोगो ने पंचायत बैठाई. जब पंचायत में कोई निष्कर्ष नही निकला तब जाकर लड़की के परिजन और पंचायत में शामिल जनप्रतिनिधि एवं अन्य लोग घटना के कई दिनों बाद सोमवार को अचानक आवेदन लेकर थाना पहुंच गए. पुलिस ने आवेदन के आधार पर जांच एवं अग्रेतर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Latest news

Related news