Saturday, February 24, 2024

Danapur तेज रफ्तार हाईवा ने ली 28 साल के युवक की जान, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

संवाददाता पंकज राज, दानापुर के रूपसपुर इलाके के चुलाई चौक के पास एक तेज रफ्तार से हाईवा ने एक व्यक्ति को कुचल डाला, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक व्यक्ति की पहचान पटना जिला के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के यारपुर मुसहरी के बुढ़वा मांझी के पुत्र 28 वर्षीय दशरथ मांझी के रूप में हुई है.

Danapur
                                                                        Danapur

Danapur : परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा

घटना से आक्रोशित परिजन ने मुआवजे को लेकर आगजनी एवं सड़क जाम कर हंगामा किया . आक्रोशित लोगों ने बीच रोड पर आग लगा दी . दरअसल दशरथ मांझी रूपसपुर में अपने ससुराल आया हुआ था.सड़क पार करने के दौरान दीघा से तेज रफ्तार से आ रहे हाईवा ने उसे कुचल डाला. घटना के बाद हाईवा चालक खगौल की ओर भागने में सफल रहा. जब पास के गांव में लोगों को घटना का पता चला तो लोगों ने  सड़क पर आकर यहा से से गुजरने वाली तेज रफ्तार गाडियों को लेकर  विरोध प्रदर्शन किया ,यहां तक की सड़क जाम कर दिया.  नाराज लोगों ने करीब 4 घंटे रूपसपुर  की मुख्य सड़क को जाम रखा.

ये भी पढ़ें : Bettiah : लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों का जिलाधिकारी ने लिया जायजा

घटना की सूचना मिलने के बाद दानापुर के  अंचलाधिकारी और रूपसपुर थानाध्यक्ष अपने पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाबुझाकर मामले को शांत कराया . रूपसपुर थानाध्यक्ष रणविजय कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है. शव को जब्त कर अनुमंडलीय अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर सड़क पर जाम को हटाया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात हाइवे चालक पर प्राथमिकी दर्ज कर चालक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

Latest news

Related news