Saturday, February 24, 2024

Flipkart के ऑफिस से हथियार के बल पर दो लाख 18 हजार रुपये की लूट, जांच में जुटी पुलिस

संवाददाता अमृत गुप्ता, नवादा: अपराधियों को पुलिस का बिलकुल भी खौफ नहीं है. एक ताजा मामला बिहार के नवादा से सामने आ रहा है जहां फ्लिपकार्ट (Flipkart) के ऑफिस से हथियार के बल पर दो लाख 18 हजार रूपये लूट लिए हैं.

Flipkart
Flipkart

Flipkart के कर्मी ने बताया पूरा मामला

घटना नवादा जिला के अन्तर्गत वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के पटेल नगर मुहल्ला स्थित फ्लिपकार्ट के कार्यालय में सोमवार की सुबह की बताई जा रही है. घटना उस समय हुई जब कार्यालय का एक कर्मी कार्यालय खोलकर काम कर रहा था. गया जिला अंतर्गत मोहनपुर थाना क्षेत्र के अजनामा ग्रामीण फ्लिपकार्ट के कर्मी मनोज प्रसाद के पुत्र समीर कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह लगभग 6.33 बजे कार्यालय खोलकर डिलिवरी वाला सामान को स्केन कर रहे था.

ये भी पढ़ें: Bihar Floor test Live: विधान सभा में राज्यपाल का अभिभाषण खत्म, BJP -JDU के 2-2 विधायक नहीं पहुंचे

CCTV में कैद हुई पूरी घटना

हाथ में बंदुक लिए काली जिन्स और काली जैकेट पहने एक युवक ऑफिस में घुस आया और बंदुक दिखाकर मारपीट करते हुए कैश बाॅक्स की चाबी मांगने लगा चाबी देने में आनाकनी करने पर वह मारपीट करने लगा था. उसके बाद अलमीरा में रखे दो लाख 18 हजार रूपये लेकर फरार हो गया. हालाकिं लुटेरों की सभी करतूत कार्यालय में लगे सीसीटीवी में केद हो गई. उसने बताया कि जाने के वक्त बाहर से शटर बंद कर भाग गया. घटना की जानकारी मिलते हीं वारिसलीगंज थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा मौकै वारदात पर पहुंचे और मामले की जांच करते हुए आगे की करवाई में जुटे हुए हैं.

Latest news

Related news