Thursday, April 18, 2024

सोनाली फोगाट अपने पीछे छोड़ गई है 100 करोड़ से अधिक की संपत्ति,अब बेटी की जान को भी ख़तरा

सोनाली की मौत के बाद उसकी बेटी की जान को ख़तरा है.सोनाली के परिवार वालों का कहना है कि सोनाली की मौत कैसे हुई ये अभी भी रहस्य बना हुआ है लेकिन सोनाली की हत्या का मास्टरमाइंड अब उसकी बेटी यशोधरा की भी जान ले सकता है. इसलिए पुलिस से बेटी यशोधरा की सुरक्षा के लिए मांग कर रहे हैं. बड़े चाचा कुलदीप फोगाट का कहना है कि सोनाली अपने पीछे काफी संपत्ति छोड़ गई है जिसकी वजह से उसकी बेटी की जान को खतरा हो सकता है.फिलहाल यशोधरा उनके साथ घर पर ही रह रही है.
कितनी संपत्ति छोड़ गई है सोनाली
अब तक की जानकारी के मुताबिक सोनाली फोगाट अपने पीछे 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति छोड़ गई है जिसकी हकदार उसकी बेटी यशोधरा है. सोनाली के नाम उसके पति की कई एकड़ जमीन और फार्म हाउस है जिसमें रिसॉर्ट बना हुआ है. जमीन ,रिसॉर्ट ,संत नगर की कोठी के अलावा कई लग्जरी गाड़ियों की कीमत 100 करोड़ से भी ज्यादा है. इसके अलावा गुरुग्राम में भी दो फ्लैट होने की जानकारी मिली है.
सोनाली फोगाट मर्डर मिस्ट्री में जांच तेजी से चल रही है. गोवा पुलिस ने केस हिस्ट्री तैयार कर ली है जिसके मुताबिक सोनाली को उसके पीए सुधीर और दोस्त सुखविंदर ने ड्रग्स देकर उसकी जान ले ली. अब इस जांच को और आगे ले जाने के लिए गोवा पुलिस के दो अधिकारी हरियाणा आ रहे हैं. इनके साथ सोनाली के हत्या के आरोपी सुधीर और सुखविंदर को भी लाया जा रहा है ताकि अलग अलग जगहों पर ले जाकर शिनाख्त की जा सके.
जांच पूरी हो जाने के बाद कार्रवाई की रिपोर्ट हरियाणा सरकार को सौंपी जाएगी.हरियाणा सरकार ने भी गोवा सरकार को सीबीआई जांच के लिए कह दिया है. सोनाली के भाई रिंकू की माने तो सुधीर सांगवान और सुखविंदर तो पकड़े जा चुके हैं लेकिन कई सफेदपोश के नाम सामने आने बाकी हैं.

Latest news

Related news