Sunday, May 26, 2024

कुलदीप बिश्नोई मिले सोनाली फोगाट के ससुराल वालों से,फोगाट और ढ़ाका परिवार के बीच विवाद

हिसार: भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के मर्डर मामले में दो दिन पहले सर्वजातीय खाप महापंचायत का आयोजन हुआ था. इस सर्वजातीय खाप पंचायत के दौरान आदमपुर के पूर्व विधायक कुलदीप बिश्नोई पर कई सवाल उठाए गए थे. इसके बाद आज कुलदीप बिश्नोई सोनाली फोगाट के ससुराल में पहुंचे. संत नगर स्थित सोनाली के जेठ व देवर के घर पर पहुंचे कुलदीप ने सोनाली फोगाट के ससुराल पक्ष से मुलाकात की. इस दौरान सोनाली फोगाट के ससुराल वालों ने कहा कि दो दिन पहले हुई पंचायत से फोगाट परिवार का कोई लेनादेना नहीं है और न ही उसमें हुए फैसलों पर उनकी सहमति है. ससुराल पक्ष के लोगों ने ये भी कहा कि फोगाट परिवार से कोई भी व्यक्ति चुनाव नहीं लड़ेगा और अगर ढाका या पूनिया परिवार में से किसी को लडऩा है तो अपने बूते पर लड़े. वह तो सोनाली की बेटी की अच्छे से परवरिश करेंगे न कि उसका पैसा खराब करेंगे.

कुलदीप बिश्नोई इस दौरान 10 मिनट तक फोगाट परिवार के सदस्यों के बीच रहे और उन्होंने साफ कहा कि उनके ऊपर लगाये जा रहे आरोप राजनीति से प्रेरित हैं और आदमपुर उपचुनाव के बाद आरोप लगाने वाले नजर भी नहीं आयेंगे. हालांकि इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत नहीं की और इस मामले पर मीडिया के समक्ष अपना पक्ष नहीं रखा.

दरअसल 24 सितम्बर को जाट धर्मशाला में सर्व जातीय महाखाप के नाम पर एक बैठक बुलाई गयी थी, जिसमें सोनाली फोगाट के मायके वालों ने कुलदीप बिश्नोई पर सोनाली फोगाट मर्डर मामले में कुछ शक जाहिर किया था और उनसे कहा था कि वो अपना स्टैंड क्लियर करें. इसी बैठक में सोनाली की राजनीतिक विरासत उसकी बहन रुकेश को सौंपने पर फैसला हुआ था. खास बात ये थी कि इस पंचायत में सोनाली के ससुराल पक्ष फोगाट परिवार से कोई शामिल नहीं हुआ था. अब कुलदीप बिश्नोई के फोगाट परिवार से मिलने पहुंचने के बाद और फोगाट परिवार द्वारा उनका साथ देने की बात से फोगाट व ढाका परिवार के बीच इस मामले पर दूरियां बनती दिख रही हैं.

Latest news

Related news