Sunday, May 26, 2024

Jagan Mohan Reddy के रोड शो में पथराव, बाल बाल बची सीएम की आंख,आंखों के उपर लगा पत्थर

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के सीएम जगनमोहन रेड्डी Jagan Mohan Reddy अपने एक रोड शो के दौरान पत्थरबाजी का शिकार हो गये. उनके माथे पर पत्थर लगने के कारण चोट आई है. उन्हें तत्काल अस्पताल जे जाया गया, जहां बहते खून को रोकने के लिए दो टांके लगाने पडे. जानकारी के मुताबिक रेड्डी पर ये हमला अजीत सिंह नगर में हुआ.

Jagan Mohan Reddy पर अज्ञात शख्स ने फेंका पत्थर

बताया जा रहा है कि विजयवाड़ा से अजीत सिंह नगर में बस यात्रा के दौरान एक अज्ञात शख्स ने सीएम जगन मोहन की ओर पत्थर फेंका , जिसके कारण वो घायल हो गये. सीएम जगन मोहन के आंख के उपर चोट लगी है. रेड्डी ने टांके लगवाने के बाद फिर से रोड शो को जारी रखा और चुनाव कैंपेन करते रहे.

एक स्कूल से फेंका गया पत्थर  

YSRCP के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि रोड शो के दौरान एक स्कूल से पत्थर फेंका गया. पार्टी कार्यकर्ताओं ने टीडीपी पर साजिश रचने का आरोप लगाया है. YSRCP का आरोप है कि इस तरह की घटनाएं टीडीपी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू की घबराहट को दर्शाती है.

वीडियो में दिखा जगन मोहन रेड्डी की चोट

रोड शो के दौरान तमाम कैमरे मौजूद थे. एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सीएम जगम मोहन रेड्डी अपने प्राचर वाहन पर खड़े होकर सड़क के किनारे खड़े लोगों का अभिनंदन कर रहे हैं.अचानक रेड्डी अपने बाईं आंख पर हाथ रखे नजर आये, जब लोगों न देखा तो तुरंत उसपर कपड़ा लपेटा गया

एपी में  लोकसभा और विधानसभा के लिए एक साथ 13 मई को मतदान

आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा सीटों और 25 लोकसभा सीटों के लिए 13 मई को मतदान होगा. पिछले चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस ने विधानसभा की 175 सीटों में से 151 सीटें  और लोकसभा के 25 में से 22 सीटें जीती थी. इस बार राज्य में वायएसआर सीपी के मुकाबले में  बीजेपी , टीडीपी और जनसेना एक साथ है.   जिसे वाईएसारसीपी के लिए बड़ी चुनौती माना जा रहा है.

ये भी पढ़े :- BJP Sankalp Patra : पीएम की मौजूदगी में आज बीजेपी कर रही है संकल्पपत्र जारी,‘मोदी की गारंटी’ में क्या होगा नया, इसका सभी को है इंतजार

Latest news

Related news