सड़क पर झगड़े के दौरान शख्स का किडनैप फिर पिटाई के बाद फ्लाईओवर पर फेंक कर भागे आरोपी, जांच में जुटी पुलिस !

0
145

दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके से रोड रेज के दौरान किडनैपिंग का मामला सामने आया है, आरोपियों ने पहले एक शख्स के साथ रोड रेज के दौरान मारपीट की और फिर उसको किडनैप कर लिया और फिर दिल्ली का बॉर्डर क्रॉस करके झज्जर बाईपास रोड पर उसे फेंक दिया, इस दौरान पीड़ित को आरोपियों ने फ्लाईओवर से नीचे फेंकने के लिए फ्लाईओवर से नीचे लटकाने की भी कोशिश की.

पीड़ित सुमित जिंदल ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वो वह पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन के पास एकता एंक्लेव में रहते हैं, शनिवार सुबह करीब 3:30 बजे वह सैर करने के लिए घर से निकले थे और करीब आधे घंटे बाद 4:00 बजे वापस अपने घर के पास पहुंचे . तो उन्होंने देखा कि एक स्विफ्ट गाड़ी ने पास में खड़ी उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी है, इस दौरान उन्होंने स्विफ्ट चालक और उसके साथी से गाड़ी ठीक से चलाने के लिए कहा . इस दौरान सुमित और दोनों आरोपियों की बहस होने लगी, सुमित का आरोप है कि बहस के दौरान दोनों आरोपियों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और उनको अपनी गाड़ी में जबरन बिठा कर वहां से अगवा कर लिया. जिसके बाद पूरे रास्ते उनको पीटते हुए हरियाणा के झज्जर बाईपास रोड तक ले गए, इस दौरान पीड़ित ने अपने भाई को कॉल कर जानकारी देनी चाहि लेकिन आरोपियों ने सुमित को गन पॉइंट पर रखा हुआ था, सुमित का ये भी आरोप है कि रास्ते में दोनों आरोपियों ने उनसे कहा कि वो पुलिस में है और उनको बच्चा चोरी के आरोप में फसा देंगे, बातचीत में सुमित ने आगे कहा कि झज्जर बाई पास के फ्लाईओवर पर पहुचने के बाद एक आरोपी ने उनको फ्लाईओवर से नीचे फेंकने के लिए फ्लाईओवर से लटकाने की कोशिश की लेकिन दूसरे ने माना कर दिया जिसके बाद दोनों आरोपी वहीं फ्लाईओवर पर सुमित को फेंक कर फरार हो गए.
जिसके बाद सुमित ने किसी से फोन लेकर अपने भाई को कॉल किया और फिर उनके भाई मौके पर पंहुचे और सुमित को अस्पताल में भर्ती कराया गया। ये पूरी वारदात सुमित के घर के पास में लगे सिसिटीवी में कैद हो गयी जिसमें आरोपियों की सुमित के साथ विवाद देखा जा सकता है, और फिर आरोपी सुमित को वहां से अगवा कर ले जाते हैं .
मामले की गम्भीरत को देखते हुए पुलिस ने सुमित की शिकायत पर पश्चिम विहार वेस्ट थाने में धारा 365, 323, 379, 506, 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.