Monday, May 27, 2024

Brij Bhushan: अब भी है टिकट मिलने की उम्मीद,बोले-होइए वही जो राम रची राखा, यौन उत्पीड़न मामले में अदालत ने आदेश रखा सुरक्षित

उत्तर प्रदेश के कैसरगंज सीट से बीजेपी सांसद और पूर्व कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह Brij Bhushan को अब भी लोकसभा चुनाव के लिए टिकट मिलने की उम्मीद है. बीजेपी ने अबतक इस सीट पर उम्मीदवार का एलान नहीं किया है. महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न मामले में की सुनवाई में पहुंचे बृज भूषण ने टिकट मिलने के सवाल पर कहा-होइए वही जो राम रची राखा.

वहीं गुरुवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न मामले में भाजपा सांसद और पूर्व कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आरोप तय करने पर अपना फैसला 26 अप्रैल तक सुरक्षित रख लिया है. कोर्ट ने आरोप तय करने पर अपना फैसला इसलिए सुरक्षित रख लिया है क्यों की बृज भूषण की ओर से इस मामले में ताजा अपील दायर कर और जांच करने की मांग की गई है.

Brij Bhushan अब किस चीज़ की कराना चाहते है जांच

बृज भूषण ने राउज एवेन्यू कोर्ट में एक नई अर्जी दायर की थी. अपनी अपील में उन्होंने मांग की है कि 7 सितंबर, 2022 को डब्ल्यूएफआई कार्यालय में उनकी उपस्थिति की रिपोर्टों की आगे की जांच की जाए. उन्होंने यह भी कहा कि अभियोजन पक्ष के कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) के विश्लेषण से पता चला है कि जिस दिन कथित यौन उत्पीड़न हुआ था उस दिन वह देश में नहीं थे. वहीं सिंह के वकील राजीव मोहन ने यह भी दावा किया कि दिल्ली पुलिस ने सीडीआर को रिकॉर्ड पर नहीं रखा है.

बचाव पक्ष ने कहा-सिंह मामले को लटकाना चह रहे हैं सिंह

वहीं, अभियोजन पक्ष ने इसे देरी की रणनीति बताया और आवेदन का विरोध किया. दिल्ली पुलिस का प्रतिनिधित्व कर रहे सहायक लोक अभियोजक अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि आवेदन देर से दायर किया गया है और आगे की जांच की मांग की गई है.

बीजेपी का टिकट मिलने या नहीं मिलने पर बोले सिंह-होइए वही जो राम रची राखा

वहीं कोर्ट से बागक निकलने पर जब पत्रकारों ने बृजभूषण से पूछा कि लोकसभा का टिकट कटगा या मिलेगा. तो बृजभूषण ने इसका जवाब दोहा में दिया. उन्होंने कहा- “..होइए वही जो राम रची राखा….”

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की एक और कैंडिडेट लिस्ट

Latest news

Related news