Saturday, February 24, 2024

Bima Bharti के पति और बेटा गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट में हुई है गिरफ्तारी

पटना (अभिषेक झा )  बिहार विधानसभा में नीतीश सरकार ने विश्वास मत तो हासिल कर लिया है लेकिन सियासी हलचल रुकने का नाम नहीं ले रही है .खबर है कि जेडीयू की दबंग विधायक बीमा भारती Bima Bharti के पति  अवधेश मंडल और उनके बेटे को मोकामा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. Bima Bharti के पति अवधेश मंडल और उनके बेटे को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया किया गया है.

Bima Bharti फ्लोर टेस्ट से पहले हो गई था ‘लापता’ 

आपको बता दें कि बीमा भारती जेडीयू के कुछ उन चुनिंदा विधायकों में से एक हैं जो पिछले दो दिन से अनरिचेबल थी. पार्टी उनसे सपंर्क नहीं कर पा रही थी. इस बीच जेडीयू के लिए उनका एक एक वोट कीमती था. इसलिए लगातार बीमा भारती की खोज जारी थी लेकिन आखिरी मिनट में भी बीमा भारती विधानसभा नहीं पहुंची.

आपको बता दें कि बीमा भारती जेडीयू के उन विधायकों में हैं , जिनके बारे में कह जा रहा था कि वे लगातार आरजेडी के संपर्क में हैं.

राजद पर जेडीयू विधायकों को तोड़ने के लिए 10 करोड़ ऑफर करने का आरोप

विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले खबर थी कि राजद की तरफ से जेडीयू के विधायकों को पाला बदलने  के लिए 10 -10  करोड़ का ऑफर मिल रहा  था. इस बीच फ्लोर टेस्ट से पहले पटना में भारी तनाव का माहौल रहा और जेडीयू के दो विधायक बीमा भारती और दीलीप राय के गायब होने  की खबर लगी. अब खबर है कि बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनके बेटे को अवैध हथियार रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

मंगलवार को अवधेश मंडल की कोर्ट में होगी पेशी  

बताया जा रहा है कि बीमा भारती पर दबाव बनाये रखने के लिए सोमवार की सुबह से ही अवधेश मंडल और उनके बेटे को पुलिस ने हिरासत में रखा था. अब विधानसभा में विश्वास मत हासिल करने के बाद बीमा भारती के पति को और बेटे को गिऱफ्तार दिखाया गया है और उन्हें कल कोर्ट में पेश किया जायेगा.

 पटना में बीमा भारती-दिलीप राय के अपहऱण का मामला दर्ज   

इधर पटना के कोतवाली थाने में जेडीयू के विधायक बीमा भारती और दिलीप राय के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. ये प्राथमिकी जेडीयू के विधायक सुधांशु शेखर ने दर्ज करायी है.

ये भी पढ़े :- Bihar Floor test Live: नीतीश सरकार विश्वास मत जीती, पक्ष में पड़े 129 वोट,…

उन्होंने आरोप लगाया है कि जेडीयू के विधायक डॉ संजीव और तेजस्वी यादव के करीबी ठेकेदार सुनील कुमार राय ने मिलकर दोनों विधायकों का अपहरण कर लिया है.

Latest news

Related news