फिल्म निर्माता संदीप सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाले का निकला बिहार कनेक्शन!

0
307

मशहूर फिल्म प्रोडूसर संदीप सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है. मुंबई पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. जिसमें कुछ दिन पहले ही एक फेसबुक यूजर ने संदीप सिंह की फेसबुक टाइमलाइन पर धमकी भरा संदेश पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, तुझे सिद्धू मूसे वाला की तरह मार दूंगा, याद रख. धमकी की शिकायत मिलने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मुंबई पुलिस छानबीन में लग गई. मामले की जब जांच शुरु हुई तो धमकी देने वाले युवक का बिहार कनेक्शन मिला.

पकड़ा गया आरोपी बिहार के सीवान का रहने वाला कृष्ण मुरारी है. जिसे मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस उसे गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर मुंबई के लिए बिहार से रवाना भी हो गई है. मुंबई पुलिस के मुताबिक आरोपी ने फिल्म निर्माता संदीप सिंह फेसबुक के टाइम लाइन पर धमकी दी थी. फेसबुक टाइमलाइन पर आरोपी ने जुलाई 2022 में धमकी भरे पोस्ट किया था. इस मामले की शिकायत संदीप सिंह ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. बता दें संदीप सिंह अंधेरी वेस्ट में रहते हैं और उन्होंने हिन्दी सिनेमा को कई यादगार फ़िल्में दी हैं जैसे कि सरबजीत, अलीगढ़, झुंड और पीएम नरेंद्र मोदी.

इस धमकी मामले को लेकर फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में 6 जुलाई को FIR दर्ज करवाई थी. FIR के तुरंत बाद मुंबई पुलिस ने इसकी जांच शुरु कर दी. इसी कड़ी में मुंबई पुलिस को पता चला कि आरोपी का फेसबुक अकाउंट एक मोबाइल फोन नंबर से जुड़ा था. जब उसपर संपर्क किया गे तो वो नंबर नंबर बंद था. इसके बाद मुंबई पुलिस ने जब फोन नंबर से संबंधित कॉल डेटा रिकॉर्ड को निकाला तब पुलिस को पता चला की धमकी देने वाला युवक बिहार के सीवान का रहने वाला है. मिली सूचना के मुताबिक मुंबई पुलिस फिर सीवान पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी जाल बिछाकर दबोच लिया गया.