Friday, June 21, 2024

Battlefield Varanasi: प्रियंका गांधी और डिंपल यादव ने रोड़ शो कर इंडिया उम्मीदवार अजय राय के लिए मांगे वोट, काशी के कोतवाल के दरबार में लगाई हाजिरी

Battlefield Varanasi: छठे चरण के चुनाव सम्मपन होने के साथ ही राजनीतिक दलों ने सातवें और आखिरी चरण के चुनाव की सीटों की ओर रुख कर लिया. इस चरण में सबसे महत्वपूर्ण सीट है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकसभा सीट वाराणसी. पीएम की इस सीट पर इस बार इंडिया गठबंधन पूरी ताकत लगाने जा रहा है. शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और समाजवादी पार्टी नेता डिंपल यादव ने यहां प्रचार किया.

Battlefield Varanasi-डिंपल यादव और प्रियंका गांधी ने किया रोड शो

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी नेता डिंपल यादव ने वाराणसी से INDIA गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय के समर्थन में रोड शो किया. दोनों नेताओं के रोड शो में लोगों का काफी उत्साह देखने को मिला. कड़ी सुरक्षा के बीच हुए इस रोड शो के साथ इंडिया गठबंधन ने साफ कर दिया है कि वो इस बार पीएम मोदी को आसान जीत जीतने नहीं देंगे.

डिंपल और प्रियंका गांधी ने काल भैरव मंदिर में की आरती

रोड शो के बाद दोनों नेता काशी के कोतलाव कहे जाने वाले काल भैरव मंदिर में आरती करने पहुंची.


रोड शो ने साबित कर दिया कि यहां से PM मोदी हार रहे हैं-अजय राय

वाराणसी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी नेता डिंपल यादव के रोड शो पर कहा, “निश्चित रूप से एक ऐतिहासिक रोड शो था और आज इसका संदेश पूरे देश में गया. अपनी नेता प्रियंका गांधी और डिंपल यादव का लोगों ने स्वागत किया… रोड शो ने साबित कर दिया कि यहां से PM मोदी हार रहे हैं. हम पूरी तरह आश्वस्त हैं, जनता हमारे साथ है.”

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पहले ही कह चुकें है कि इस बार क्यूटो में भी इंडिया गठबंधन की जीत होगी. अखिलेश यादव ने दावा किया है कि इंडिया गठबंधन यूपी की 80 में से 80 सीटें जीत रहा है.

ये भी पढ़ें-Tejashwi Yadav on PM Modi: एक 75 साल के बुजुर्ग एक 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहे हैं कि हमें चुनाव हराओगे तो हम तुम्हें जेल भेज..

Latest news

Related news