Friday, June 21, 2024

Tejashwi Yadav on PM Modi: एक 75 साल के बुजुर्ग एक 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहे हैं कि हमें चुनाव हराओगे तो हम तुम्हें जेल भेज देंगे

लोकसभा चुनाव के छह चरण पूरे होने के साथ ही राजनीतिक बयानबाजी भी अपने पूरे चरम पर पहुंच गई है. शनिवार को बिहार में प्रचार करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां नौकरी के बदले जमीन मामले का जिक्र कर कहा कि वो इसने दोषियों को जेल भेजने की गारंटी देते है तो इसके जवाब में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहारी गुजराती से डरता नहीं है.

Tejashwi Yadav on PM Modi -बिहारी गुजराती से डरता नहीं है

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व RJD नेता तेजस्वी यादव ने PM मोदी की टिप्पणी पर कहा, “…बिहारी गुजराती से डरता नहीं है. यह झारखंड और दिल्ली नहीं है, एक बार हाथ लगाकर तो दिखाइए. बिहारी किसी से डरता नहीं है, हमारे भगवान कृष्ण का जन्म ही जेल में हुआ है। एक 75 साल के बुजुर्ग एक 34 साल के नौजवान को धमकी दे रहे हैं कि हमें चुनाव हराओगे तो हम तुम्हें जेल भेज देंगे…जनता फैसला करेगी…”

पीएम ने दी नौकरी के बदले ज़मीन लिखवाने वालों को जेल भेजने की गारंटी

काराकाट (बिहार): PM नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “…मैं आज बिहार के लोगों को एक और गारंटी दे रहा हूं जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूट कर नौकरी के बदले ज़मीन लिखवाई है। कान खोल कर सुन लो उनका भी जेल जाने का काउंट डाउन शुरू हो चुका है…”

पीएम के साथ ही उनकी पार्टी के बाकी नेता भी लालू परिवार को लेकर काफी हमलावर है. केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा, “बिहार और देश में मोदी लहर है. इस लहर में बिहार में ‘लालू-राहुल’ सब साफ हो जाएंगे. 4 तारीख को बाप-बेटा पटकनी खाकर किसी मस्जिद में पड़े रहेंगे.”

ये भी पढ़ें-6th Phase Voting: शाम 5 बजे तक कुल 58.89 प्रतिशत हुआ मतदान, बंगाल में सबसे ज्यादा तो जम्मू-कश्मीर में सबसे कम पड़े वोट

Latest news

Related news