Thursday, April 18, 2024

पटना के ADM लॉ एंडर पर अभ्यर्थियों की पिटाई मामले में हुई कार्रवाई,तत्काल प्रभाव से पद से हटाने का आदेश हुआ

पटना में शिक्षक अभ्यर्थियों पर डंडा बरसाने वाले  एडीएम के खिलाफ आखिरकार कार्रवाई कर दी गई है.पटना एडीएम लॉ एंड ऑर्डर के.के सिंह को तत्काल प्रभाव से  हटाने का आदेश दिया गया.के के सिंह को सामान्य प्रशासन विभाग के साथ अटैच किया गया.

बता दें कि पटना एडीएम केके सिंह ने शिक्षक अभ्यर्थियों को जमकर पीटा था साथ ही तिरंगे लिए एक अभ्यर्थी की जमकर पिटाई की थी,जिसके कराण घायल अभ्यर्थी अमीरों रामायण को काफी गंभीर चोटे आई है. यहां तक की घटना के बाद से उसकी तबीयत लगातार नाजुक बनी हुई है.घटना 22 अगस्त को हुई थी, घटना के करीब एक महीने  के बाद भी घायल की  हालत नाजुक बनी हुई है.

पिटाई मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पटना एडीएम पर कार्रवाई की मांग उठने लगी थी..इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने तत्काल जांच के आदेश दिए थे…जांच में पटना एडीएम दोषी पाए जा पाए गए, जिसके बाद उन पर ये बड़ी कार्रवाई सामने आई है …हलांकि एडीएम पर कार्रवाई पर अब अब सवाल भी उठ रहे हैं. घटना के 23 दिन बाद सरकार ने कार्रवाई की वो भी मात्र एक विभाग से हटाकर दू सरे विभाग में भेज दिया यानी मात्र लीपापोती की गई है.

Latest news

Related news