Friday, September 20, 2024

हरदोई: पड़ोसियों के विवाद में बीच बचाव करने आए भतीजों पर चाचा ने चलाई गोलियां, 1 की मौत, 2 गंभीर

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में जल आपूर्ति करने वाली टंकी से फसल की सिंचाई करने का वीडियो बनाने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग और एक व्यक्ति की मौत और दो के घायल होने की खबर है. पड़ोसियों के विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि नाराज़ चाचा ने बीच बचाव करने आए भतीजों पर भी गोली चला दी. गोली लगने से एक भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर है, उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है. घटना से नाराज़ गांववालों ने आरोपी का घर घेर लिया. मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस को कई थानों की पुलिस पोर्स बुलानी पड़ी. जिसके बाद हंगामा शांत हुआ और पुलिस आरोपी को अपनी हिरासत में ले पाई.

क्या है पूरा मामला
जिले के अतरौली थाने के भरावन कस्बे में थाने में तैनात चौकीदार रघुनाथ रहते है. वह अपने खेत में बोई गई आलू की फसल में पेयजल आपूर्ति करने वाली टंकी से पानी लगाने गए थे. टंकी के पड़ोस में पूर्व ऑपरेटर मंगला चरण पांडेय यह देख कर अपने मोबाइल से इसका वीडियो बनाने लगे. इसका रघुनाथ ने विरोध किया तो उनके बीच विवाद होने लगा. देखते ही देखते मारपीट और पथराव होने लगा. इस दौरान मंगला के भतीजे रजत पांडेय (26), शानू पांडेय (28) और विशाल पांडेय (24) भी मौके पर आ गए और दोनों पक्षों में बीच बचाव करने लगे. इस बीच मंगला पांडेय अपने घर की छत पर चढ़ गया और अपनी दो नाली बंदूक से फायरिंग करने लगा. एक के बाद एक उसने सात फायर किए. इसमें उसके भतीजे रजत पांडेय की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि शानू और विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बाइक में आग लगाई
गोली चलने की सूचना के आधे घंटे बाद पुलिस के पहुंचने से आक्रोशित लोगों ने मंगला पांडेय का घर घेर लिया और मोटर साइकिल में पुलिस के सामने ही आग लगा दी और कार में तोड़फोड़ की. जिसके बाद कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुँच कर हंगामे को शांत कराया और आरोपी को हिरासत में लिया है।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news