Friday, September 20, 2024

सोनभद्र: आपसी झगड़े में पति-पत्नी ने ली अपनी-अपनी जान, तीन बच्चे अनाथ

सोनभद्र के पन्नूगंज थाना क्षेत्र में दंपति के आपसी विवाद में तीन बच्चे अनाथ हो गए. पति-पत्नी में आपसी विवाद इतना बढ़ा कि पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली और ये ख़बर सुनकर पत्नी ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना के बाद तीन बच्चे अनाथ हो गए. जिसमें एक बच्चे की उम्र महज चार महीना है. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?
बताया जा रहा है कि पन्नूगंज निवासी सूरज सोनी जिसकी उम्र 28 वर्ष थी समाचार पत्र वितरण का काम करता था. रविवार सुबह अखबार बांट कर घर आया तो किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. मामला इतना तूल पकड़ा लिया की नाराज़ होकर सूरज ने जहर खा लिया. उसकी तबीयत बिगड़ने पर आनन फानन में लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया. लेकिन वाराणसी ले जाते हुए ही सूरज की मौत हो गई. मौत की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया. पति की मौत से दुखी पत्नी पुनीता जिसकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है, ने खुद को कमरे में बंद कर लिया. दरवाज़ा जब जबरन खोला गया तो वो फांसी से लटकी मिली. दोनों के तीन बच्चे भी हैं जिसमें सबसे बड़ा अंशु 5 साल की है, दूसरा आशु तीन साल का और सबसे छोटा बेटा चार माह का है.

पुलिस का क्या कहना है?
मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि ने घटना से पहले पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. इसी के चलते दोनों ने यह कदम उठाया. विवाद किस कारण हुआ था, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news