Thursday, September 19, 2024

Tejaswi attack CM Nitish: अब तो जनता ने उनके लिए दरवाजे बंद कर दिए तो हम लोग कौन होते हैं

Tejaswi attack CM Nitish: मंगलवार यानी 10 सितंबर से अपनी आभार यात्रा शुरु करने के साथ ही एक बार फिर तेजस्वी यादव ने साफ किया की आरजेडी के दरवाजे अब चाचा नीतीश कुमार के लिए बाद हैं. नीतीश कुमार के लगातार पाला नहीं बदलने की कसमें खाने ये चर्चा आम थी कि नीतीश पाला बदल सकते है. हलांकि अब अपनी तरफ से आरजेडी ही उनके लिए दरवाजे बंद होने की बात कर रही है.

उन पर कोई विश्वास नहीं करता-Tejaswi attack CM Nitish

तेजस्वी यादव ने कहा, “वे(बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार) कितनी बार कसम खा चुके हैं. बिहार की जनता तो छोड़िए किसी पत्रकार को भी यह याद नहीं होगा कि इधर आए तो कितनी बार कसम खाए और उधर गए तो कितनी बार कसम खाए? उनके कसम का कोई मतलब नहीं है. उन पर कोई विश्वास नहीं करता. हमने 2 बार उन पर दया कर दी और दोनों बार उनका वही रूप दिखा इस बार कोई मतलब नहीं. अब तो जनता ने उनके लिए दरवाजे बंद कर दिए तो हम लोग कौन होते हैं. हमारे घर पर हाथ जोड़ कर माफी मांगी सभी विधायकों के सामने माफी मांगी, सदन में भी माफी मांगी है.”

हमारा लक्ष्य है कि पार्टी के कार्यकर्ता से हम संवाद करें और उन्हें सुने

अपनी ‘आभार यात्रा’ पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “आज हमारी यात्रा का पहला दिन है. हम कार्यकर्ता दर्शन और संवाद कार्यक्रम में आए हुए हैं. हमारा लक्ष्य है कि पार्टी के कार्यकर्ता से हम संवाद करें और उन्हें सुने. पार्टी का कैसे विस्तार किया जाए पार्टी कैसे मजबूत हो उस पर कार्यकर्ताओं की सलाह को हम सुनेंगे और उसी दिशा में काम करेंगे. कार्यकर्ता मजबूत रहेंगे तभी पार्टी मजबूत रहेगी.”

इससे पहले दिन में बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने पटना से मुंबई रवाना होने के दौरान नीतीश कुमार के महागठबंधन में शामिल होने को लेकर कहा, “इधर नहीं आना है तो न आएं, ठीक ही है.”
आभार यात्रा का पहला चरण 10 सितंबर को कर्पूरी ठाकुर के पैतृक जिले समस्तीपुर से शुरु हुई और मुजफ्फरपुर में समाप्त होगी.

ये भी पढ़ें-हरियाणा के लिए बीजेपी उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी,विनेश फोगाट के खिलाफ लड़ेंगे कैप्टन

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news