Thursday, October 17, 2024

Karan Bhushan Singh: बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले की गाड़ी ने 4 को कुचला, 2 की मौत

उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक अनियंत्रित बीजेपी नेता के काफिले की फॉर्च्यूनर कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. दो अन्य राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गए. जिस फॉर्च्यूनर कार से हादसा हुआ, वह कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह Karan Bhushan Singh के काफिले का हिस्सा थी. गाड़ी पर पुलिस एस्कॉर्ट लिखा हुआ है.
हादसे में काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, कार के एयरबैग खुल गए. हादसे के बाद काफिले में शामिल सभी लोग मौके से भाग निकले. घटना से लोगों में गुस्सा भड़क गया. गुस्साए लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का घेराव कर दिया. मौके पर भारी पुलिस बल बुलाया गया है. हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. मृतक युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Karan Bhushan Singh के काफिले की गाड़ी अनियंत्रित हो गई

यह भीषण हादसा कर्नलगंज थाना क्षेत्र के हुजूरपुर-बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास हुआ. बुधवार सुबह कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट लिखी फॉर्च्यूनर कार अनियंत्रित हो गई. तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर दो युवक सवार थे. हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार दोनों युवक कई मीटर दूर जा गिरे. वाहन की चपेट में दो पैदल यात्री भी आ गए.

बाइक सवार दो लोगों की मौत

टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद कार सवार सभी लोग भाग निकले. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी दुर्घटना पीड़ितों को स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने बाइक सवार रेहान खान और शहजाद खान को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल सीता देवी को रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही सीएचसी पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. गुस्साए लोगों ने सीएचसी को घेर लिया. सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मृतक की मां ने लिखाई एफआईआर

हादसे का शिकार हुए मृतक रेहान खान की मां चंदा बेगम ने कर्नलगंज कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका भतीजा शहजाद रेहान के लिए दवा लेने बाइक से जा रहा था. रास्ते में छतई पुरवा बस स्टॉप से पहले विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार यूपी 32 एचडब्लू 1800 ने लापरवाही से बाइक को दाहिने तरफ से टक्कर मार दी. हादसे में रेहान और शहजाद की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-Arvind Kejriwal: मेडिकल जांच के लिए अंतरिम जमानत बढ़ाने की अर्जी पर नहीं होगी सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री ने किया इनकार

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news