Friday, September 20, 2024

Ankita Lokhande ने तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस में चार चाँद लगाने वाली Ankita Lokhande ने अपनी पर्सनालिटी को काफी अच्छे तरीके से दर्शकों को दिखाया था और अपने गेम से दर्शकों का दिल भी जीता लेकिन वह शो नहीं जीत पाई. हालांकि दर्शकों को लगता था कि वह टॉप 3 में जरूर शामिल होंगी लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ. बिग बॉस में अंकिता लोखंडे का झगड़ा अपनी पति के साथ हर दिन देखने के लिए मिलता रहा.

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande

Ankita Lokhande तलाक पर बोली 

कई बार उनके पति विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे पर हाथ उठाने की भी कोशिश की थी, जिसकी वजह से दर्शकों और घर में आए रिपोर्टर्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई और ट्रोल भी किया था. इनके बीच झगड़ा इस हद तक हुआ था कि बात तलाक तक पहुंच गई थी. कई बार अंकिता लोखंडे की सास रंजना ने भी भला बुरा बोला था. जिसे लेकर बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट ने अपनी टिप्पणियां देते हुए अंकिता की सास रंजना को खूब सुनाया था और अंकिता लोखंडे को सपोर्ट किया था. अब एक बार फिर अंकिता के तलाक की चर्चे सामने आ रही हैं और उन्होंने तलाक की बात को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

BigBoss के बाद हमारा रिश्ता और ज्यादा स्ट्रांग हुआ है- अंकिता लोखंडे

बिग बॉस में आने के बाद अब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि “हम सिर्फ बातें कह जाते हैं और लोग उसे सीरियसली ले लेते हैं. मैं समझदार नहीं हूं और मुझे खुद पर और ज्यादा काम करने की जरूरत है. मुझे इस बात को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है कि मैं नेशनल टीवी पर क्या बोल रही हूं. मैं अब भी ये सीख रही हूं. अगर हमारा रिश्ता मजबूत न होता, तो हम इतना झगड़ते ही नहीं.

इसके आगे अंकिता कहती हैं, अगर हम नॉर्मल कपल होते, तो ये नहीं होता क्या. सिर्फ यही फर्क है कि हमारा ये झगड़ा टीवी पर आ गया और कैमरा में कैप्चर हो गया. हालांकि इन सब चीजों की वजह से हमारा रिश्ता मजबूत हुआ है. मैं समझ गई हूं कि मैं कहां गलत थी, वो समझ गया है कि वह कहां गलत था. हम दोनों ही पहले से ज्यादा मजबूत हैं.

ये भी पढ़ें: भंसाली की सीरीज ‘Heeramandi’ का सच, पाकिस्तान का हीरामंडी बाजार कैसे बना तवायफखाना

Ankita Lokhande- मेरी मेन्टल हेल्थ पर में वर्क कर रही हूं

अब एक और खबर सामने आ रही है कि अंकिता अंकिता लोखंडे ने अपनी मेन्टल हेल्थ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि बिग बॉस में जो भी हुआ उसे भूलने की कोश्शि कर रही हूं. जो भी बिग बॉस हाउस में हुआ वह नहीं होना चाहिए था.

अब में अपने आप पर वर्क कर रही हूं. जल्द ही में इन चीजों से बाहर आ जाऊंगी. मेरे साथ अब मेरा पूरा परिवार है विक्की की माँ और उनका पूरा परिवार मेरे साथ है. मुझे अब किसी भी बात को लेकर चिंता नहीं है. मेरी मेन्टल हेल्थ पर में वर्क कर रही हूं.

‘Naagin 7’ में नज़र आएंगी अंकिता

अंकिता ने शो भले ही BigBoss शो ना जीता हो, लेकिन उन्होंने लोगों के दिलों को जीत लिया है. एक्ट्रेस अब अपनी आने वाली फिल्म स्वातंत्रयवीर सावरकर को लेकर चर्चा में है, जिसमें रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं. इसके अलावा खबर है कि एक्ट्रेस को एकता कपूर को फेमस शो नागिन 7 के लिए भी साइन किया है. बिग बॉस से आने के बाद अंकिता लोखंडे अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.

अंकिता पहले भी एकता कपूर के साथ काम कर चुकी हैं. ‘नागिन’ एकता कपूर और टेलीविजन के हिट शो में से एक है. इस शो में अंकिता के साथ टीवी एक्टर और बिग बॉस 16 में नजर आ चुके अंकित गुप्ता भी नजर आएंगे.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news