Thursday, October 17, 2024

Vikrant Singh Rajpoot की फिल्म “सईयां जी की जय हो” की शूटिंग शुरू, बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

मनोरंजन डेस्क : भोजपुरी के सुपर स्टार Vikrant Singh Rajpoot अपनी फिल्मों और फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. वहीं उनको भोजपुरी बॉक्स ऑफिस के फिटनेस आइकॉन के नाम से जाना जाता है और दर्शक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. इसी बीच विक्रांत सिंह राजपूत अपनी नई फिल्म “सईयां जी की जय हो” के जरिये बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं. उनकी इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से प्रयागराज में चल रही है.

अदाकाराओं के साथ इश्क लड़ाते नज़र आएंगे Vikrant Singh Rajpoot
                           अदाकाराओं के साथ इश्क लड़ाते नज़र आएंगे Vikrant Singh Rajpoot

बताया जा रहा है कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें विक्रांत सिंह राजपूत की भूमिका बेहद ख़ास होने वाली है. इस फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत के साथ चांदनी सिंह, जोया खान, प्रीति मौर्या भी नज़र आने वाली हैं, जिनके साथ फिल्म के सेट से उनकी तस्वीर वायरल हो रही है.

Vikrant Singh Rajpoot

 

इसमें विक्रांत सिंह राजपूत इन अदाकाराओं के साथ इश्क लड़ाते नज़र आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के फुल पैसा वसूल होने वाली फिल्म है.

Vikrant Singh Rajpoot भी फिल्म को लेकर हैं उत्साहित

वहीँ, फिल्म “सईयां जी की जय हो” को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत भी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी ने मुझे इस फिल्म को करने के लिए प्रेरित किया. फिल्म बेहद ख़ास है और इसकी मेकिंग भी बड़े लेवल पर गंगा यमुना सरस्वती के संगम तट प्रयाग राज में किया जा रहा है. फिल्म की पूरी टीम बेहद इंटरटेनिंग है. फिल्म का हर किरदार दर्शकों का मन मोह लेगा. उन सबके बीच मेरी भी भूमिका दर्शकों के मन मस्तिष्क पर गहरी छाप छोड़ेगी. इसलिए मेरा आग्रह होगा कि हमारी फिल्म “सईया जी की जय हो” जब भी रिलीज हो, आप सभी इसे जरुर देखें.

ये भी पढ़ें : Khesari Lal Yadav की फिल्म “रंग दे बसंती” का टीज़र हुआ आउट

विक्रांत सिंह राजपूत के लिए बीता साल 2023 बेहद ख़ास रहा था, जब उनकी कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर आयीं थी. उसी सिलसिले को जारी रखते हुए इस साल का आगाज भी कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के साथ कर रहे हैं. उनमें से एक यह फिल्म भी है, जिसकी शूटिंग इन दिनों प्रयागराज में जोरो शोरो से चल रही है. सुनील मांझी निर्देशित फिल्म “सईयां जी की जय हो” साल 2024 में विक्रांत सिंह राजपूत के लिए पहली फिल्म होगी, इसके बाद उनके पास कई फ़िल्में और हैं. जबकि पिछले साल बनी कुछ महत्वपर्ण फ़िल्में रिलीज होने के लिए तैयार भी हैं.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news