Thursday, October 17, 2024

अभिनेत्री Akshara Singh को मिला उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट अकादमी अवार्ड

मुंबई: भोजपुरी अभिनेत्री Akshara Singh ने एक बार फिर भोजपुरी सिनेमा को गर्व महसूस कराया है. उन्हें उत्तर प्रदेश आर्टिस्ट अकादमी अवार्ड से नवाजा गया. उन्हें यह अवार्ड भोजपुरी सिने जगत में उनके शानदार योगदान को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से दिया गया.

Akshra Singh
                            Akshra Singh

इसके बाद Akshara Singh ने उत्तर प्रदेश सरकार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं यूपी सरकार द्वारा अपने काम के प्रति समर्पण के कारण दिए गए इस अवार्ड के लिए चुने जाने पर आभारी हूं. इससे मेरे अंदर और अधिक आत्मविश्वास और जागृति आती है. उन्होंने अवार्ड के साथ तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि नितिन मिश्रा सर और अवनीश कुमार अवस्थी सर की बहुत आभारी हूं और बड़ा वाला धन्यवाद मेरी ऑडियंस को जिन्होने मुझे इतना प्यार दिया.

Akshara Singh के लिए यह साल रहा बेहद खास

आपको बता दे कि अक्षरा सिंह के लिए यह साल बेहद खास रहा है. इस साल उन्होंने कई खास उपलब्धियां अपने नाम की है. तभी आज अक्षरा सिंह भोजपुरी सिने इंडस्ट्री को बतौर फीमेल कलाकार रिप्रेजेंट करती हैं. इस साल भी अक्षरा सिंह के एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हुए जिन्होंने मिलियन व्यूज का आंकड़ों को यूं छू लिया. तो उनकी कई ऐसी फिल्में भी रिलीज हुई जिन्हें बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ क्रिटिक्स की भी सराहना मिली इसके अलावा अक्षरा सिंह ने पटना में एक ब्यूटी स्टूडियो का भी शुभारंभ किया जहां उन्होंने कई लोगों को रोजगार के साथ-साथ हर वीडियो को सजाने संवारने के लिए एक विकल्प प्रदान किया.

ये भी पढ़ें: झारखंड के बाद जमुई बना नया जामताड़ा, आरोपियों का निकला पाकिस्तानी कनेक्शन

अक्षरा सिंह की एक झलक के दीवाने है फैंस

अक्षरा सिंह की काबिलियत पर कोई संदेह नहीं किया जा सकता क्योंकि उनकी प्रतिभा और उनके परफॉर्मेंस के लाखों लोग दीवाने हैं. अक्षरा की एक झलक पाने के लिए हर जगह लोगों में बेताबी झलकती है. अक्षरा अपने कार्यों से भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी भाषा को भी समृद्ध करने का प्रयास करती रहीं हैं. . यही वजह है कि फीमेल कलाकारों में भोजपुरी में सबसे अव्वल नंबर उन्हीं का नाम आता है. इन्हे ऑडियंस द्वारा भी बहुत पसंद किया जाता है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news