Friday, October 18, 2024

Bettiah: महिला की बेरहमी से हत्या से फैली सनसनी

बेतिया: (रिपोर्टर सोहन प्रसाद) बेतिया (Bettiah) बैरिया थाना क्षेत्र के मियांपुर पंचायत के वार्ड नंबर पांच में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर शव को दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला उस वक्त पूरे गांव में उजागर हो गया. जब महिला की हत्या कर शव को बाईक पर लेकर नौतन -बैरिया सीमा क्षेत्र अवस्थित चंद्रावत नदी के बांध पर दफनाने का प्रयास किया जा रहा था.

Bettiah
                                   Bettiah

घटना की जानकारी मिलते ही बैरिया पुलिस ने पति चंदेश्वर चौधरी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेजा दिया है. इस बाबत जौकटीया निवासी मृतका के पिता जदूनंदन चौधरी ने बताया कि विगत अठारह साल पुर्व वें अपनी पुत्री रीना की शादी मियां पूर तिलंगही के सुदामा चौधरी के पूत्र चंदेश्वर चौधरी से की. शादी के बाद कुछ साल तक उनकी पुत्री का जीवन सुखमय व्यतीत हुआ और दाम्पत्य जीवन से तीन बच्चे हुए , हालांकि की इस दौरान भी ससुराल वालों के द्वारा नोंक-झोंक किया जाता था.

ये भी पढ़े: Nepal में पंचायत समिति सदस्य की हुई मौत मामले में आया नया…

लेकिन इधर कुछ वर्षों से ससुराल वाले उनकी पुत्री के साथ बराबर मारपीट करते थे. इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई है. पंचायत में बार बार ससुराल वाले मारपीट नहीं करने का वादा कर पल्ला झाड़ खड़े हो जाते थे. इसके बावजूद भी मृतका के साथ मारपीट करते रहे. गुरुवार की सुबह ससुराल वाले जलावन की लकड़ी को लेकर उनकी पुत्री को बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर दिया है. बताया कि घटना से पहले फोन पर उनकी मृतका से बात हुई थी. बैरिया थानाध्यक्ष प्रणय कुमार ने बताया कि पति चंदेश्वर चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं आवेदन के आलोक में कांड़ दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news