Friday, September 20, 2024

दरिंदों ने उड़ाई सुशासन की धज्जियां,10 हजार में महिला को खरीदा फिर किया Gang Rape

छपरा : मशरक से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.यहां ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक महिला को 10 हजार रुपए में खरीदने और फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार Gang Rape का मामला सामने आया है. हैवानों ने बलात्कार Gang Rape  के बाद महिला को एक सुनसान रास्ते पर फेंक दिया था.बाद में महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

डांसर महिला के साथ Gang Rape

मशरक इलाके में ऑर्केस्ट्रा वालों की बाढ़ सी आ गई है. दरअसल ऑर्केस्ट्रा की आड़ में महिलाओं और युवतियों का यौन शोषण होता है. जानकारों का मानना है कि ये ऑर्केस्ट्रा वाले नाचने गाने की आड़ में महिलाओं और युवतियों से देह व्यापार करवाते हैं. नौकरी और कमाई की लालच में युवा लड़कियां और महिलाएं ऑर्केस्ट्रा वालों के चक्कर में पड़ जाती हैं और फिर इज्जत तो गंवाती ही हैं कभी कभी जान भी गंवानी पड़ जाती है.

तीन दिन तक बंधक बना कर किया Gang Rape

मशरक में जो घटना घटी है उसके बारे में कहा जा रहा है कि महिला को एक पार्टी में डांस करने के लिए कहा गया लेकिन हकीकत में ऑर्केस्ट्रा संचालक ने 10 हजार रुपए में उस महिला का सौदा आरोपियों के साथ कर लिया. आरोपियों ने उस महिला के साथ सामूहिक बलात्कार Gang Rape किया. पीड़िता का कहना है कि कुल 15 लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया. बलात्कार का ये सिलसिला तीन दिन तक चलता रहा. उसे आरोपियों ने तीन दिन तक बंधक बना कर रखा. जब महिला की हालत खराब हो गई तब उसे एक सुनसान सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया. आसपास के लोगों ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी.

आरोपियों की तलाश कर रही है पुलिस

पूछताछ में पता चला है कि महिला गोंडा की रहने वाली है और किराए पर मशरक में रहती थी. मशरक के एक ऑर्केस्ट्रा टीम में बतौर डांसर काम करती थी. पुलिस महिला के बयान के आधार पर छानबीन कर रही है. महिला फिलहाल सदर अस्पताल में भर्ती है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news