Friday, September 20, 2024

Delhi Rain: अमन विहार के मेनहोल में गिरे दो स्कूटी सवार, चश्मदीदों की वजह से बची जान

दिल्ली   दो दिन की बारिश ने राजधानी दिल्ली वो हाल कर दिया है कि देखने वालों के रुहे कांप जायें. कहीं घुटने से लेकर कमर तक पानी  है तो कहीं गड्ढे ही गड्ढे. इस बारिश ने चमचमाती दिल्ली और करोड़ो -करोड़ों की लागत से बनी सड़कों की बखिया उधेड कर रख दी है. एक दिन पहले हमने आपको रोहिणी के सेक्टर 23 के मेनरोड पर धंसी सड़क दिखाई थी जिसमें करीब 20 फीट गहरा और 20 फीट चौड़ा गड्ढा कड़क पर खुल गया था, अब आपको दिखाते है एक दिल दहलाने वाली तस्वीर. ये तस्वीर दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 21  के अमन विहार का है. यहां जलभराव के कारण दो स्कूटी सवार देखते ही देखते गंदे नाले में समा गए.

रोहिणी के सेक्टर 21 की घटना

ये जगह रोहिणी के सेक्टर 21 के पास की 100 फुट चौड़ी सरकारी सड़क है. आमतौर पर  किसी भी 100 फुट चौड़ी सड़क से यह उम्मीद होती है कि वो मजबूत,पक्की और साफ-सुथरी होगी. आमतौर पर ये सड़क भी ऐसी ही दिखाई देती है, लेकिन मानसून की पहली बारिश में ही यहां कई कई फुट पानी जमा हो गया. हालत ये है कि यहां आने वाले लोग अक्सर हादसों का शिकार हो रहे हैं.

चश्मदीदों ने बचाई जान

इस वीडियो को जरा गौर से देखिए. दरअसल इन दो स्कूटी सवारों के किस्मत शायद अच्छी थी कि जब वो यहां से गुजर रहे थे कई लोग आस पास मौजूद थे. लोगों ने पूरी घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया . सड़क से गुजर रहे ये दो स्कूटी सवार देखते ही देखते सड़क के किनारे खुले हुए मेनहोल में समा गए. गनीमत यह रही कि आसपास से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने मिलकर इनकी जान बचा ली वरना कुछ सेकंड की भी देरी हो जाती तो दोनों की जान बच पाना मुश्किल था.

ये भी पढ़े :-

Delhi Rain:सड़क के बीचोबीच खतरनाक 15 मीटर का गड्डा,बीजेपी ने पूछा यही है यूरोपियन स्टैंडर्ड ?

इलाके के निवासियों के आरोप है कि यइस सड़क पर अक्सर दुर्धघटनाएं होती रहती है . इसकी जगह ये हैं कि आसपास की सभी कच्ची कॉलोनियों का पानी सड़क पर आकर जमा हो जाता है, बिना बरसात के भी यहां की स्थिति विकट रहती ही है. बार-बार शिकायत करने के बावजूद सरकारी एजेंसियां कुंभकरण की नींद सोई हुई है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news