Thursday, October 17, 2024

Wrestler Protest:संसद भवन की ओर जा रहे पहलवानों को पुलिस ने हिरासत में लिया, बजरंग पुनिया ने कहा हमें गोली मार दो

दिल्ली : दिल्ली में आज के दिन इतिहास बनाया जा रहा है.एक तरफ सरकार  आज के दिन को ऐतिहासिक बनाने के लिए,  लोकतंत्र के मंदिर नई संसद भवन के उद्घाटन के लिए भव्य कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है, वहीं दूसरी तरफ संसद भवन से थोड़ी ही दूरी पर देश की ओलंपिक पदल विजेता बेटियों (Wrestler Protest) के साथ पुलिस और RAF के जवान धक्का मुक्की कर रहें हैं.

पिछले एक महीने से भी अधिक समय से धरने पर बैठी (Wrestler Protest) ओलंपिक पदक विजेता बेटियां आज अपने लिए इंसाफ की मांग करते हुए संसद भवन की ओर जा रही थी, लेकिन उन्हें बीच में ही रोक दिया गया है.

पहलवान बजरंग पुनिया समेत कई प्रदर्शन कर रहे कई खिलाडियों  को हिरासत (Wrestler Protest) में ले लिया गया है.  हजारों लोग इन देश की इन पहलवान बेटियों के समर्थन मे जंतर मंतर पहुंचे हैं , उन्हो रोकने के लिए बसों में भरकर ले जा रहा है.

 

जंतर मंतर से निकल कर संसद आते हुए इन विरोध प्रदर्शन कर रहे पहलवानो  को जबरन रोका गया .पहववानों का कहना है कि वो शांतिपूर्ण प्रदर्शन के लिए जा रहे थे लेकिन उन्हें रोक दिया गया है.

इसेसे पहले पहलवान खिलाड़ी विनेश फोगाट ने सोशल मीडिया पर ट्टीट किया है कि तंजर मंतर पर लोक तंत्र की हत्या है रही है. एक तरफ प्रधानमंत्री जी लोकतंत्र के मंदिर का उद्घाटन कर रहे हैं, दूसरी तरफ हमारे लोगों की गिरफ्तारी जारी है

 

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news