Saturday, September 21, 2024

साउथ की हसीना को ब्याह ले गए भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडेय

दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी फिल्मों के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री अपर्णा मल्लिक को भोजपुरिया जवार के सुपर स्टार रितेश पांडेय ब्याह ले गए. ये हम नहीं कह रहे, ये उनकी वे तस्वीरें कह रही हैं, जो सोशल मीडिया में आउट हुई है. इसमें दोनों परिणय सूत्र में बंधे नजर आ रहे हैं. कुछ तस्वीरों में दोनों की छवि पति – पत्नी जैसी भी है. लेकिन ये पूरा मामला रील लाइफ का है. यानी रितेश पांडेय और अपर्णा मल्लिक की फिल्म “सजनवा कैसे तेजब” में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की खास बात यह है कि अपर्णा मल्लिक इससे भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

अपर्णा मल्लिक मुख्य रूप से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं और अभी तक दर्जनों तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभी हाल ही में अपर्णा की एक तेलुगु फिल्म डेडलाइन सिनेमाघरों और PVR समेत कई मल्टीप्लेक्सों में रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया. अब वे रितेश पांडेय के साथ “सजनवा कैसे तेजब” कर रही हैं, जिसकी कई सारी फोटोज़ और विडियोज वायरल हुए हैं. रितेश पांडे और अपर्णा मल्लिक की केमिस्ट्री बहुत ही अच्छी निकल के आ रही है. वहीं भोजपुरी में फिल्म करने को लेकर कहा कि भाषा मेरे लिए समस्या नहीं है. अच्छी कहानी और अच्छे लोगों के साथ काम करना मुझे पसंद है. अपर्णा ने रितेश पांडेय को बेहतरीन कलाकार बताया और वायरल हो रही तस्वीरों को लेकर कहा कि अगर हमारी केमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है, तो फर्ज कीजिए फिल्म भी लोगों को खूब पसंद आने वाली है.

उल्लेखनीय है कि नारायण मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत फिल्म “सजनवा कैसे तेजब” के निर्माता संजय यादव और आशीष कुमार कंठ हैं. निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी हैं. यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिनकी कहानी कमर्सियल होने के साथ साथ बहुत ही रोचक है. इस फिल्म के गाने भी एक से बढ़ कर एक हैं, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले है. फिल्म में मधुर संगीत साजन मिश्रा ने दिया है और शेखर मधुर ने गीत लिखे हैं. फिल्म में रितेश पांडे और अपर्णा मल्लिक मुख्य कलाकार में हैं और उनके साथ अन्य कलाकारों में अमित शुक्ला संतोष श्रीवास्तव, रश्मि शर्मा उल्हास कुडवा, कविता राज सिंह पल्लवी सिंह, उजैर खान, वंदना दुबे प्रियांशु प्रिया सिंह, सिम्मी खान, अनुराधा यादव शनि शर्मा, अरविन्द चौरसिया, आशीष यादव, दीपक सिंह, आशुतोष राय, अंगद कश्यप इत्यादि शामिल हैं. फिल्म की शूट उत्तर प्रदेश में एक शेड्यूल में पूरी कर ली गई है. फिल्म अभी पोस्ट प्रोडक्शन में है जो जल्द ही दर्शकों के सामने सिनेमाघरों, ओटीटी और टीवी चैनलों पर आने वाली है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news