Saturday, September 21, 2024

Akshara singh Marraige : अक्षरा सिंह ने भोजपुरी स्टार विक्रांत सिंह राजपूत को पहनाई वरमाला! क्या बजेगी शादी की शहनाई ?

अक्सर अक्षरा सिंह से ये पूछा जाता रहा है कि वे शादी कब करेंगी, लेकिन हर बार वे इसे सवाल से कन्नी काट लेती हैं. लेकिन इस बार उनकी एक तस्वीर मीडिया में आउट हुई है, जिसमें वे गले में वरमाला डाले भोजपुरी के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं. यह तस्वीर वायरल होने चर्चा का भी विषय बन गई है कि क्या अक्षरा सिंह ने शादी कर ली? तस्वीर में दोनों की जोड़ी परफेक्ट लग रही है और दोनों न्यूली मैरिड कपल लग रहे हैं.

मगर मामला पूरा फिल्मी है. जी हां, अक्षरा और विक्रांत की ये फोटो उनकी फिल्म “जानू आई लव यू” के सेट से है. इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जोर शोर से चल रही है. जहां अक्षरा और विक्रांत सिंह राजपूत पर विवाह वाले सीन को फिल्माया गया. वहीं से यह फोटो आउट हुआ है और खुद अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस फोटो को पोस्ट कर लिखा है – Jaanu I Love you. हालांकि एक दफे अक्षरा सिंह के फैंस इस तस्वीर को देख एक कन्फ्यूज हो गए कि क्या सच में अक्षरा ने शादी कर ली, लेकिन कुछ कमेंट से साफ हो गया कि ये फोटो उनकी आनेवाली फिल्म “जानू आई लव यू” से है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

वहीं, फिल्म “जानू आई लव यू” अक्षरा और विक्रांत ने एक्साइटमेंट का इजहार किया और कहा कि वे एक बेहतरीन प्रेमकथा वाली फिल्म लेकर आ रहे हैं. इनमें दोनो की केमेस्ट्री बवाल है और फिल्म भी धमाकेदार होने वाली है. अक्षरा ने कहा कि हमारी जोड़ी अच्छी लग रही है, तो आशीर्वाद देने जरूर आ जाएगी। विक्रांत ने कहा कि अक्षरा सिंह इंडस्ट्री के जान हैं. हमारी ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री यकीनन आपके दिलों को छू लेगी. इसलिए जब फिल्म रिलीज होगी, जरूर अपने परिवार के साथ देखिएगा. इस फिल्म की एक खास बात और है कि मशहूर संगीतकार और फिल्म निर्देशक रजनीश मिश्रा के भतीजे अनुराग मिश्रा इस फिल्म से बतौर निर्देशक अपना डेब्यू कर रहे हैं. अनुराग मिश्रा की यह पहली फिल्म है जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है.

आपको बता दें कि फिल्म “जानू आई लव यू” का निर्माण रत्नाकर कुमार कर रहे हैं. निर्देशक अनुराग मिश्रा हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म में रोहित सिंह मटरू, रीना रानी, अनूप अरोड़ा, राम सुजान सिंह, श्रद्धा यादव, श्रृष्टि पाठक मुख्य भूमिका में हैं. डीओपी जगमिंदर सिंह हुंडल हैं. कहानी राकेश त्रिपाठी, स्क्रीनप्ले रजनीश मिश्रा और डायलॉग विराग मिश्रा व ऋषि ग्वाला ने लिखे हैं। म्यूजिक रजनीश मिश्रा का है।कार्यकारी निर्माता अखिलेश राय है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news