Friday, September 20, 2024

BJP Foundation Day: पार्टी के स्थापना दिवस पर बोले पीएम- बीजेपी के लिए राष्ट्र सदा सर्वोपरि रहा है

गुरुवार (6 अप्रैल) को बीजेपी अपना 44वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने मुख्यालय ने ध्वजारोहण किया. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया.

बीजेपी वो पार्टी है जिसके लिए राष्ट्र सदा सर्वोपरि रहा है-पीएम

बीजेपी के 44वें स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा, “बीजेपी वो पार्टी है जिसके लिए राष्ट्र सदा सर्वोपरि रहा है. एक भारत-श्रेष्ठ भारत जिसकी आस्था का मूलमंत्र रहा है. जब जनसंघ का जन्म हुआ था तो हमारे पास न ज्यादा सियासी अनुभव था, न साधन थे, न संसाधन थे लेकिन हमारे पास मातृभूमि के प्रति भक्ति और लोकतंत्र की शक्ति थी”

भारत समंदर जैसी विशाल चुनौतियों को पार करने के लिए पहले से ज्यादा सक्षम है-पीएम

पीएम ने हनुमान जयंती का जिक्र करते हुए कहा कि, “जब हनुमान जी को राक्षसों का सामना करना पड़ा था तो वो उतने ही कठोर भी हो गए थे. इसी प्रकार से जब भ्रष्टाचार की बात आती है, जब परिवारवाद की बात आती है, कानून व्यवस्था की बात आती है तो बीजेपी उतनी ही संकल्पबद्ध हो जाती है”

पीएम ने कहा “आज भारत समंदर जैसी विशाल चुनौतियों को पार करने और उनका मुकाबला करने में पहले से ज्यादा सक्षम है.”

पीएम ने कहा, “जब लक्ष्मण जी पर संकट आया तब हनुमान जी पूरा पर्वत ही उठाकर ले आए. बीजेपी भी इसी प्रेरणा से परिणाम लाने में लोगों की समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करती रही है, करते रहना है, करते रहेंगे.”
पीएम ने आगे कहा कि, “आज हम देश के कोने-कोने में भगवान हनुमान की जयंती मना रहे हैं. हनुमान जी का जीवन आज भी हमने भारत की विकास यात्रा में प्रेरणा देते हैं”

पार्टी की सेवा करने वाले सभी महानुभावों को मैं शीश झुका कर प्रणाम करता हूं-पीएम

वहीं पीएम ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को याद करते हुए कहा कि, “बीजेपी की स्थापना से लेकर आज तक जिन महान विभूतियों ने पार्टी को सींचा है. पार्टी को संवारा है, सशक्त और समृद्ध किया है. छोटे से छोटे कार्यकर्ता से लेकर के वरिष्ठ पद पर रह कर देश और पार्टी की सेवा करने वाले सभी महानुभावों को मैं शीश झुका कर प्रणाम करता हूं”

PM मोदी के नेतृत्व में पार्टी को और आगे ले जाएंगे- जे.पी. नड्डा

वहीं बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने कहा, “आज हमारे 1,80,000 शक्ति केंद्रों पर बीजेपी का काम है. आज 8,40,000 बूथ पर भाजपा का बूथ अध्यक्ष मौजूद है. हमने उ.प्र. और उत्तराखंड में सरकार दोबारा बनाई. गोवा में तीसरी बार सरकार बनाई.”
नड्डा ने कहा कि,“आज हमें ये संकल्प लेना होगा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम एक पल भी बैठने वाले नहीं हैं और PM मोदी के नेतृत्व में पार्टी को और आगे ले जाएंगे”

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi:समय रहते नहीं मिला नया ठिकाना तो मां के घर शिफ्ट होंगे राहुल गांधी, फिलहाल 12 तुगलक लेन में ही है निवास

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news