Thursday, October 17, 2024

Amit Shah: देवघर के बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में दर्शन के बाद बोले अमित शाह, झारखंड में देश की सबसे भ्रष्ट सरकार

शनिवार को केंद्रीय गृह अमित (Amit Shah) शाह ने झारखंड़ में चुनावी शंखनाद किया. देवघर में विजय संकल्प रैली करने पहुंचे अमित शाह ने पहले देवघर के बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में पूजा अर्चना की.

शनिवार को शाह ने एक के बाद एक कई कार्यक्रमों में शिरकत की. मंदिर दर्शन के बाद अमित शाह (Amit Shah) ने इफको नैनो यूरिया प्लांट का शिलान्यास किया. और दोपहर में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए चुनाव अभियान की शुरूआत की.

ये भी पढ़ें- Sharjeel Imam: जामिया हिंसा मामले में बरी हुए शरजील इमाम, लेकिन अब भी रहना होगा जेल में

झारखंड में देश की सबसे भ्रष्ट सरकार-अमित शाह

देवघर की जनसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार को देश की सबसे भ्रष्ट सरकार बताया. अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि “कोई मंत्री-मुख्यमंत्री बनता है तो हाथ से करप्शन करता है, लेकिन इन्होंने ट्रैक्टर और रेलवे के वैगन से भ्रष्टाचार करना शुरू कर दिया. उन्होंने हेमंत सोरेन को सीधे चुनौती देते हुए कहा कि वे चुनाव मैदान में आकर दो-दो हाथ कर लें. राज्य की जनता उन्हें सरकार से हटाने के लिए तैयार बैठी है. उन्होंने उपस्थित जनसमूह का आह्वान किया वे 2024 में राज्य की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशियों को विजयी बनाकर एक बार फिर से देश में नरेंद्र मोदी की सरकार बनाएं.”

एक महीने में अमित शाह दूसरी बार झारखंड पहुंचे

आपको बता दें झारखंड में एक महीने में अमित शाह (Amit Shah) की यह दूसरी यात्रा है. पहली बार अमित शाह महीने भर पहले यानी 7 जनवरी को झारखंड आए थे. तब उन्होंने चाईबासा में जनसभा को संबोधित किया था.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news