Saturday, February 24, 2024

Sakshi Malik: साक्षी मलिक ने लगाया बृजभूषण शरण सिंह पर धमकियां देने का आरोप, कहा-”हमारी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है.”

बुधवार को ओलंपिक विजेता पहलवान साक्षी मलिक एक पीसी कर भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह पर धमकियां देने का आरोप लगाया है. साक्षी ने कहा कि बृजभूषण के ‘गुंडे’ सक्रिय हो गए हैं. साक्षी ने कहा कि उनकी मां को धमकी भरे फोन आ रहे हैं. ”हमारी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है.”

मेरे बाद आने वाली बच्चियां मेरा सपना पूरा करें-साक्षी

पहलवान साक्षी मलिक ने अपने खिलाफ हो रहे दुष्प्रचार पर कहा, “हम जानते थे कि बृज भूषण प्रभावशाली हैं, लेकिन हमें नहीं पता था कि वह इतने शक्तिशाली थे कि वह अपने निवास से किसी से चर्चा किए बिना राष्ट्रीय घोषित कर देंगे. अब हम पर जूनियरों के कुश्ती करियर को खराब करने का आरोप लगाया जा रहा है. मैंने कुश्ती से संन्यास ले लिया है.” साक्षी ने कहा, “सरकार ने नई फेडरेशन का निलंबन किया है, मैं उसका स्वागत करती हूं… बृजभूषण शरण सिंह पिछले 2-4 दिनों से हम पर आरोप लगा रहे हैं कि हम लोग बच्चों का हक मार रहे हैं और उनका भविष्य खराब कर रहे हैं. मैंने सन्यास ले लिया है और मैं चाहती हूं कि मेरे बाद आने वाली बच्चियां मेरा सपना पूरा करें… क्योंकि मैं नहीं चाहती कि हमारी वजह से किसी भी बच्चे या बच्चियों का कोई नुकसान हो… ”

साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया और विनेश के खिलाफ जंतर मंतर पर प्रदर्शन

इस बीच दिल्ली के जंतर मंतर पर युवा पहलवानों ने ओलंपिक विजेता पहलवान साक्षी मलिक, विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. जंतर-मंतर पर बैनर लेकर जमा हुए उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली के जूनियर पहलवानों का कहना है कि “यूडब्ल्यूडब्ल्यू हमारी कुश्ती को इन 3 पहलवानों से बचाएं”. तीनों पहलवान जो बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन का चेहरा रही हैं.


वहीं अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में साक्षी ने कहा, “हमें नए महासंघ या तदर्थ समिति से कोई समस्या नहीं है. हमें केवल बृजभूषण के सहयोगी संजय सिंह से समस्या थी.”

ये भी पढ़ें-Fateh Bahadur Singh: RJD विधायक की जीभ काटने वाले को 10 लाख का इनाम-पटना…

Latest news

Related news